Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

Rubina Dilaik ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन दिए बेहद ही Killer पोज हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

1,970
Property

Rubina Dilaik ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन दिए बेहद ही Killer पोज हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से तो छाप छोड़ी ही है, साथ ही अपने ग्लैमर से भी खूब नाम कमाया है।


बात करे तो एक बार फिर से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया। रुबीना दिलैक ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों को देख कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा। रुबीना दिलैक अपनी अपनी ड्रेसिंग सेंस से भी लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं। लोग उनके फैशन को काफी पसंद करते भी हैं। हाल ही रुबीना दिलैक ने पूल में ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आईं जिसको देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं।
रूबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। रुबीना दिलैक ने कुल 5 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में स्विमिंग पूल में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। रुबीना दिलैक की तस्वीरें वायरल हो गई है, इसे 24 घंटे में सवा चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 21000 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं। रुबीना दिलैक पहली तस्वीर में स्विमिंग पूल के किनारे नजर आ रही है।

इसमें उनका टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। वहीं अगली फोटो में वह कुछ सोचती नजर आ रही हैं। वहीं इसकी बात की फोटो में वह स्विमिंग पूल को इंजॉय करती नजर आ रही हैं। अगली फोटो में रुबीना दिलैक सेल्फी लेती नजर आ रही है। वहीं चैथी फोटो में वह कैमरे की ओर देखकर बोल्ड पोज दे रही हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वो फैंस के साथ लगातार कनेक्टेड रहती हैं.।
अब बात करे तो रुबीना खतरों के खिलाड़ी 12 में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि इस शो के लिए रुबीना मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर लेंगी. रुबीना दिलैक ने शो में कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद कहा था, मैंने लाइन में कई चुनौतियों को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है, और मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.

रुबीना को छोटी बहू और शक्तिः अस्तित्व के अहसास की जैसे सीरियल्स से पहचान मिली है। 26 अगस्त 1987 को शिमला जन्मी रुबीना के पिता एक लेखक हैं, उन्होंने हिंदी भाषा में कई किताबे लिखी हैं. रुबीना की मां गृहणी हैं और उनकी एक छोटी बहन है। वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबिना फिल्म अर्द्ध से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजपाल यादव, एक्टर हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है.। 2006 में रुबीना मिस शिमला भी रह चुकी हैं. शिमला का ताज जीतने के बाद 2008 में चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट भी जीता था।.रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से 21 जून 2018 को शादी की। लेकिन यहां दोनों के बीच ना के बराबर ही बात हुई थी।. रुबीना और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाकात गणपति महोत्सव के दौरान उनके दोस्त के घर पर हुई थी। गणपति महोत्सव के दौरान रुबीना ने साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थी और उनकी सुंदरता देख कर अभिनव शुक्ला को पहली नजर में ही प्यार हो गया था.

Comments are closed.

%d bloggers like this: