Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

वायरल हुए अंगूरी भाभी के बोल्ड सींस, देख कर लोगों के छूट गए पसीने

3,468
Property

वायरल हुए अंगूरी भाभी के बोल्ड सींस, देख कर लोगों के छूट गए पसीने

टेलीवीजन की दुनिया नाम कमाना बहुत मुश्लिकल होता है। और मनोरंजन की दुनिया मे तो उससे कंही ज्यादा होता हैं। पंरतु लगातार मेहनत के बाद लोगो नें ऐसे कई धारावाहिको ने दर्शकों का दिल जीता है। कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है। पंरतु उसके बाद भी सफलता हाथ नही लगती है।

यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल हैं। अब बात करे तो शिल्पा शिंदे के बारे मे ही बात कर लेते हैै। शिल्पा की बात करे तो टीवी इंडस्ट्री में वह कई वर्षों से स्ट्रगल कर रही थी, उन्होंने कई किरदार भी निभाए पर उन्हें असली पॉपुलैरिटी सिर्फ ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से ही मिली, इस सीरियल के मिलने के पश्चात वो घर घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से प्रख्यात हुई है। एक वक्त में भाभी जी घर पर हैं। सीरियल काफी मशहूर हुआ था. इस सीरियल में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी की ऐसी अदाकारी की थी कि लोग उसे भूल नहीं पाए हैं। हिंदी धारावाहिक सीरियल भाभी जी घर पर है की एक्ट्रेस अंगूरी भाभी ने अपने किरदार से कैसे लोगों का दिल जीत रखा था,

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार के शिल्पा शिंदे या कहे अंगूरी भाभी ने शर्म की सारी हदे पार करते हुये अब बेव सीरीज में दिये बोल्ड लुक का। जिसको लेकर इन दिनों अंगूरी भाभी काफी सुर्खियों बटोर रही हैै।

अब उन्होंने वेब सीरीज में अपना नाम बनाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी और जिसमें वह एक से बढ़कर एक ब्लोडनेस वाली सीन कर रही है। बात करे तो शिल्पा शिंदे की


बात करें जिन्होंने हैं भाभी जी घर पर अंगूरी भाभी का किरदार एक संस्कारी बहू की रोल निभाया हैै। लेकिन इस वेब सीरीज में उन्होंने सारी हदों को ही पार कर गई है। ये सीन्स इतने बोल्ड थे कि दर्शकों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि सीधी-सादी सी अंगूरी भाभी इतने हॉट सीन्स दे सकती हैं।
जिसको लेकर पूरे सोशल मीडिया पर चारा ओर शिल्पा शिंदे की चर्चायें हो रही है।

बात करे तो छोटे पर्दे पर यह शो पिछले छह सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। दर्शक शो के साथ साथ इसके किरदारों पर भी दिल खोल कर प्यार लुटाते हैं। शो का हर किरदार अपने आप में खास है पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय किरदार है। अंगूरी भाभी का। शो में अंगूरी भाभी की भूमिका अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभा रही हैं। अंगूरी भाभी की मासूमियत और सादगी भरा अंदाज लोगों को बहुत पसंद है।

बता दें कि पौरुषपुर नाम की वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है। इस सीरीज में शिल्पा का किरदार अंगूरी भाभी के किरदार से बिल्कुल अलग है। इसमें शिल्पा ने बेहद बोल्ड और सिजलिंग सीन दिए हैं। अंगूरी भाभी का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। पौरुषपुर वेब सीरीज एक पीरियड ड्रामा है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दिखाया गया है, जो कमजोर और कामी है। इस वेब सीरीज में शिल्पा ने रानी मीराबती का किरदार निभाया है। वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियाँ लेकर आती हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 में रहकर भी खूब सुर्खियाँ बटोरी थीं। शो में शिल्पा और विकास गुप्ता की लड़ाई और अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाली बात के बावजूद शिल्पा ने बिग बॉस 11 विनर की ट्रॉफी जीती हैै।

Comments are closed.

%d bloggers like this: