Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अपराध पर लगाम के लिए  जनप्रतिनिधियों से की अपील

0 1
Poonam
अपराध पर लगाम के लिए  जनप्रतिनिधियों से की अपील

फर्रूखनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देविंद्र की जनप्रतिनिधियों संग बैठक

पुलिस विभाग के सख्त आदेश किरायेदारों की वैरीफिकेशन अनिवार्य

अपराध-अपराधी की सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
फर्रूखनगर क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के उदेश्य से थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देविंद्र यादव ने खंड के विभिन्न गांवों के जनप्रतिनिधियों की बैठक करके सहयोग की अपील की।
 
इंस्पैक्टर देविंद्र यादव ने कहा कि फर्रुखनगर थाना थेत्र में किसानों के टैक्टर, ट्राली, पानी के कैंटर , भैंस आदि चोरी की वारदात बढ़ रही है। चारों के गरोह को पकडने के लिए ग्रामीणों के सहयोग की आवश्यकता है। बिना सहयोग के इन सब पर लगाम लगाना संभव नहीं है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि गांव व शहर में इन दिनों विभिन्न प्रदेशों से लोग विभिन्न कम्पनियों में रोजगार कर रहे है। उनकी आड में कुछ असमाजिक व अपराधिक छवी के लोग बिना किसी पुलिस वैरीफिकेशन के किराय के मकान पर रह रहे है। वह लोग वारदात को अंजाम देकर आसानी से बच निकलते है। इसलिए पुलिस विभाग के सख्त आदेश है कि किरायेदारों की वैरीफिकेशन अनिवार्य है। जो मकान मालिक अपने किरायदारों की पुलिस वैरीफिकेशन नहीं कराता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई लाएगी। उन्होंने बताया कि गांव व शहर में सरेआम सड़क व सावजनिक स्थानों पर कुछ असमाजिक तत्व भी शराब का सेवन करके अपराध को जन्म दे रहे है। अगर किसी गांव अथवा शहर में सरेआम कोई शराब पीता मिले, शराब के नशे में गाली गलौच, झगडा करता है, तो तुरंत 9999981841 , 0124-2375228 या 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दे ताकि उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके। सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव में ठेकरी पहरा भी लगाये।

जो पुलिस कर्मी सूचना के बाद वारदात पर नहीं पहुंता है तो उसके खिलाफ भी विभागी कार्रवाई की जाएगी। जनप्रतिनिधि भी गांव में होने वाले झगडों को पंचायत स्तर पर सुलझाते समय पक्षपात न करके सच्चे जनप्रतिनिधियों का फर्ज निभाये। ताकि गांव में किसी प्रकार की गुटबाजी न रहे और सभी शांति प्रिय व अमन चौन से जीवन यापन कर सके। उन्होंने बताया कि अपराधी की कोई जाति या समाज नहीं होता है उसका धर्म तो केवल अपराध को जन्म देना है। ऐसे लोग समाज के नाम पर कलंक है। इस मौके पर प्रधान धर्मपाल हाजीपुर पातली, सब इंस्पैक्टर रामअवतार सिंह, हार्डवेयर यूनियन के प्रधान अशोक बंसल, विकास सरपंच खेडा झांझरौला, नरेश शर्मा, संदीप मुंशी, सरपंच राज सिंह मुबारिकपुर, सरंपच गोविंद यादव फाजिलपुर, सरंपच इंद्रजीत सिंह सैहदपुर मौहम्मदपुर, सुनील प्रधान मौहम्मदपुर, प्रधान प्रेम राठी, अधिवक्ता संदीप यादव, राकेश प्रधान मौहम्मदपुर आदि ने थाना प्रभारी का पगडी बांध कर स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि इलाके के सभी जनप्रतिनिधि क्राईम पर लगाम लगाने में पुलिस प्रशासन का पूरी निष्ठा के साथ सहयोग करक इलाके को अपराध मुक्त बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे।
Attachments areaReply to allReplyForward
Computer
cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: