SuperBot संस्करण 6.0 ने 350 ग्राहकों को पीछे छोड़ा, 2024 तक 500 का लक्ष्य
SuperBot संस्करण 6.0 ने 350 ग्राहकों को पीछे छोड़ा, 2024 तक 500 का लक्ष्य
प्रधान संपादक योगेश
Gurugram, SuperBot, संचार में एक अग्रणी प्रर्वतक टेक्नोलॉजी ने गर्व से अपने अत्याधुनिक उत्पाद सुपरबॉट की सफलता की घोषणा की है संस्करण 6.0. अब तक 350 ग्राहकों को सेवा प्रदान करने के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, SuperBot है 2024 के अंत तक 500 ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य तय कर रहा है।
SaaS-आधारित उत्पाद, SuperBot संस्करण 6.0 के रूप में डिज़ाइन किया गया, जिसकी घोषणा इसके मध्य में की गई थी वर्ष, विभिन्न उद्योगों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के उद्देश्य से क्षमताओं की एक श्रृंखला का दावा करता है और व्यवसाय। उन्नत उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस व्यवसायों को आसानी से आवाज़ को प्रशिक्षित करने की अनुमति देता है बॉट नए प्रश्नों और प्रतिक्रियाओं को संभालने के लिए, एक सहज ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करता है।
यह बुद्धिमान एआई–संचालित वॉयस एजेंट निवेश पर अधिकतम रिटर्न (आरओआई) के लिए समर्पित है, कॉल लागत कम करना, और 24×7 ग्राहक सहायता प्रदान करना। श्री सर्वज्ञ मिश्रा और श्री अंकित रुइया द्वारा स्थापित, SuperBot, का मुख्यालय गुरुग्राम में है। संगठनों और उनके ग्राहकों के बीच संचार अंतर को कम करने में एक पुल के रूप में कार्य करता है। एक दिन में 1 मिलियन से अधिक कॉल करने या उन पर ध्यान देने में सक्षम, संस्थापक एक भविष्य की कल्पना करते हैं। जहां प्रत्येक स्थानीय व्यवसाय एक पूर्ण ग्राहक सहायता केंद्र संचालित कर सकता हैदेरी और राजस्व हानि ।
SuperBot वर्तमान में उद्योग-अज्ञेयवादी समाधान प्रदान करता है, जिसमें 100 से अधिक वॉयस बॉट्स प्रशिक्षित हैं विभिन्न उद्योगों में विभिन्न उपयोग के मामलों के लिए। SaaS-आधारित समाधान आसानी से उपलब्ध है सभी स्तरों के संगठनों को, और भारत के विविध भाषाई परिदृश्य को पूरा करने के लिए, सुपरबॉट क्षेत्रीय बोलियों, आशय और बोलचाल जैसी भाषाओं को समझता है अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती, मराठी, बंगाली, और भी बहुत कुछ।
समवर्ती कॉल करने और 24×7 उपलब्धता की पेशकश करने की क्षमता के साथ, SuperBot एक प्रदान करता है ब्रांडों के लिए अपने ग्राहक सहायता और संचार को बढ़ाने के लिए लागत प्रभावी समाधान कार्यक्षेत्र ।प्रतिष्ठान मानकों के समान, प्रति कॉल की आपूर्ति में एक उल्लेखनीय 10X कम लागत प्रदान करने के साथ, SuperBot उपभोक्ताओं को उच्च उत्पादकता, कॉलिंग लागतों को कम करने और बिना बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर या मानव हस्तक्षेप के साथ अपने ग्राहकों को ’24×7 समर्थन’ प्रदान करने की क्षमता प्रदान करता है। जबकि SuperBot ग्राहक समर्थन के दृष्टिकोण को फिर से परिभाषित करता है, यह व्यापारों को आमंत्रित करता है इस खेल-बदलने वाले SaaS समाधान के साथ संवाद के भविष्य का अन्वेषण करने के लिए।
About SuperBotSuperBot गुरुग्राम स्थित एक बुद्धिमान, ए.आई.-सशक्त वॉयस एजेंट स्टार्टअप है। यह 2018 में शुरू किया गया था और इसे मिस्टर सार्वज्ञ्य मिश्रा और मिस्टर अंकित रुया ने स्थापित किया था। यह संगठनों और उनके ग्राहकों के बीच संवाद की कमी को भर रहा है। सह-संस्थापक भविष्य की कल्पना करते हैं जहां प्रत्येक स्थानीय व्यापार या दुकान को पूरी तरह से संचालित करने की साधना करने के लिए समर्थ होगा, संवाद में किसी भी देरी या संवाद में होने वाले किसी भी देरी या लाभ की पीड़ा के बावजूद।
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