Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मेवात ले जाया जा रहा ट्रक द्वारा गौवंश केएमपी पर बरामद

14
Property

मेवात ले जाया जा रहा ट्रक द्वारा गौवंश केएमपी पर बरामद

ट्रक चालक  व दो अन्य साथियों को दबोच किया पुलिस के हवाले

गौवंश लकरे जा रहे ट्रक में सवार लोगों के द्वारा चलाई गई गोली

ट्रक में चालक सीट के नीचे देशी कट्टा व कुल 15 बैल बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी। फरुखनगर एरिया मे केएमपी पर ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा गोवंश को बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने पीछा करते हुए ट्रक चालक एवं उसके दो अन्य साथियों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय पुलिस ने उपरोक्त ट्रक चालक एवं उसके साथियो पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और गोवंश को कासन गौशाला में छोड़ दिया है।

पुलिस को दी शिकायत मे मानेसर निवासी मोहित उर्फ मोनु ने बताया कि मै बजरंग दल का कार्यकर्ता हूँ। मुझे सुचना मिली की एक 10 टेरी ट्रक  में गोवंश भरकर पंजाब से मेवात के लिए ले जाया जाएगा । वह अपनी गाड़ी बोलेरो में अपनी टीम के साथी विनोद गांव ढाणा, दीपक गांव कुकडोला , सन्दीप गांव मानेसर व सन्दीप गांव खरिया जिला हिसार के साथ फरुखनगर केएमपी पर खड़े हो गये । कुछ ही समय बाद एक बतलाई हुई गोवंश से भरी गाड़ी आती दिखाई दी, जिसको देखकर  ट्रक ड्राइवर को रुकने का ईशारा किया तो उसने जान से मारने की नियत से हमारी गाड़ी के ऊपर सीधा फायर किया।  जिससे हम ाभी बाल – बाल बच गये व गाड़ी को तेज रफतार से भगा लिया । तभी मैने थाना प्रभारी फरुखनगर को काल करके सुचना दी व ट्रक के पीछे चलते रहे।

केएमपी पटौदी रोड़ पर जाम लगा देख ट्रक चालक गाड़ी को रोड़ किनारे खड़ी करके भागने लगे तो हमारे साथियो ने तीन व्यक्तियों को मौके पर पकड़ लिया । पुछने पर उन्होनें अपना नाम रमजानी, दूसरे ने अपना नाम नुरु व तीसरे ने अपना नाम अमरदीप बतलाया। उन्होने बतलाया कि उनके साथ एक पायलट गाड़ी को परवेज आलम चला रहा था। कुछ ही समय बाद थाना प्रभारी फरुखनगर मौके पर पहुंच गए। काबु किये तीनों व्यक्तियो को पुलिस को सौंप दियस। गोवंश से भरी गाड़ी को चैैक किया तो ड्राइवर सीट के नीचे एक देशी कट्टा व एक जिंदा राऊंड व हमारे ऊपर जान से मारने की नियत से किया हुआ खोल बरामद हुआ। गाड़ी को कासन गोशाला में लेकर गये , देखा तो तिरपाल पैक गाड़ी में गोवंश को बुरी तरह बांध कर पटका हुआ था । जिनको ऊतारा गया जिसमें उनकी कुल संख्या पन्द्रह थी। जिसमें दौ बैल मृत व तेरह बैलो की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। पुलिस ने  ट्रक चालक एवं उसके साथियों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Comments are closed.

%d bloggers like this: