Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

करणी सेनाध्यक्ष, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू पर हमला

47
Property

करणी सेनाध्यक्ष, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू पर हमला
 
हमला करने वाला व्यक्ति हमला करके मौके से तुरंत फरार भी हुआ.

आरोप पवन वर्मा ने सूरजपाल अम्मू को जान से मारने की दी धममकी

आरोप भीड़ में से निकल कर रिवाल्वर के बट से किया गया हमला

 ब्यूरो
गुरूग्राम। 
पलवल रोड पर स्थित श्री अग्रसेन भवन में स्व ओम प्रकाश सिंगला की श्रद्धांजलि सभा में करणी सेनाध्यक्ष भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू पर पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति के द्वारा जानलेवा हमला बोल दिया गया। इसके तुरंत बाद हमला करने वाला व्यक्ति हमला करके मौके से फरार भी हो गया.
श्रद्धांजलि सभा में आए लोगों ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए हमलावर पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सूरजपाल अम्मू के द्वारा शहर थाना में युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवा दिया है.

भाजपा और करणी सेना नेता के द्वारा शहर थाना में दी गई शिकायत में कहा है कि मैं सूरजपाल पुत्र विजय पाल निवासी सोहना हाल आबाद गुरुग्राम निवासी, संडे को स्व ओम प्रकाश सिंगला की श्रद्धांजलि सभा में पलवल रोड पर स्थित 4. 15 पर श्रद्धांजलि देने के लिए गुरुग्राम से आया हुआ था । उसी दौरान पवन वर्मा पुत्र जगदीश वर्मा ने पीछे से भीड़ में से निकल कर रिवाल्वर के बट से हमला किया और हाथापाई की । जब तक मैं संभल पाता तो शहर के लोगों ने मुझे बचाया तब तक वह अग्रसेन भवन के पीछे वाले गेट से बाहर निकला । अग्रसेन भवन में इस दौरान पवन वर्मा ने सूरजपाल अम्मू को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि तुझे भी छोड़ूंगा नहीं।

सूरजपाल अम्मू ने यह भी कहा कि सोहना में मेरी जमीन जायदाद है । जिस जमीन पर पवन वर्मा रह रहा है , वह मेरी धर्मपत्नी बलविंदर कौर के नाम से है और कब्जा किया हुआ है। इसके खिालाफ कोर्ट से भी स्टे लिया हुआ है । पुलिस ने सूरजपाल अम्मू की शिकायत पर आर्म एक्ट 25, 323,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुट गई है

Comments are closed.

%d bloggers like this: