Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ट्राला ने बाइक में मारी टक्कर, मौके पर एक की मौत एक घायल

0 20
Poonam

ट्राला ने बाइक में मारी टक्कर, मौके पर एक की मौत एक घायल

यह घटना पटौदी-कुलाना के बीच हेली मंडी रेलवे ओवरब्रिज की

हादसे में मृतक की पहचान कुलदीप पुत्र गणेश दत्त निवासी गांव रहनवा

घायल रवी चंद्र पुत्र मणिशंकर की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाही

ट्राला चालक बाइक को टक्कर मारने के साथ मौके से हो गया फरार

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
बिलासपुर-पटौदी-हेलीमंडी-कुलाना के बीच सड़क मार्ग पर बढ़ते यातायात की वजह से नियमित अंतराल पर एक्सीडेंट होते रहते हैं ं इसी कड़ी में एक तेज गति ट्राला चालक ने बाइक को पीछे से सीधी टक्कर दे मारी । इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरे घायल को उपचार के लिए पटौदी नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां से उसे गुरुग्राम रेफर कर दिया गया है। यह दुखद हादसा गुरुवार को पटौदी कुलाना के बीच हेलीमंडी रेलवे और ब्रिज पर हुआ। मृतक युवक की पहचान कुलदीप पुत्र गणेश दत्त के रूप में की गई है, वही घायल युवक रवि चंद्र पुत्र मणिशंकर को उपचार के लिए गुरुग्राम रेफर कर दिया गया है । इस मामले के जांच अधिकारी हेली मंडी चौकी के सब इंस्पेक्टर राजपाल के मुताबिक हादसे में घायल युवक रवि चंद्र पुत्र मणिशंकर के बयान जोकि ट्राला चालक के खिलाफ दिए गए हैं, उसके मुताबिक कानूनी कार्रवाई आरंभ कर दी गई है ।

Computer

प्रत्यक्षदर्शियों और जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दोपहर के समय गांव रहनवा के रहने वाले कुलदीप पुत्र गणेश दत्त और रवि चंद्र पुत्र मणिशकर मोटरसाइकिल नंबर एच आर 76 जी 1649 पर सवार होकर पटौदी की तरफ आ रहे थे । बताया गया है कि जिस समय यह दोनों युवक बाइक पर सवार होकर रेलवे ओवरब्रिज के बीचोबीच पहुंचे , तो उस समय रेलवे ब्रिज पर पटोदी रेलवे स्टेशन की साइड की तरफ एक प्राइवेट बस सवारियों को बैठाने के लिए रुकी हुई थी । उसी समय बाइक सवार दोनों युवक ओवर ब्रिज के बीचोबीच पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज गति ट्राला ने सीधी बाइक में टक्कर दे मारी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे को गंभीर चोटे आई । बाइक भी ट्राला मैं उलझ गई और युवक के द्वारा पहने गए हेलमेट भी काफी काफी दूर तक लुढ़कते हुए चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कथित रूप से इस हादसे के बाद घायल युवकों को आने जाने वालों के द्वारा निकटतम किसी भी अस्पताल में पहुंचाने के लिए मदद की पहल नहीं की गई । इसके बाद पुलिस और डायल 112 पर सूचना दिया जाने पर घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों युवकों को एंबुलेंस के द्वारा पटौदी नागरिक अस्पताल ले जाया गया । लेकिन उससे पहले ही बाइक सवार कुलदीप पुत्र गणेश दत्त की मौत हो चुकी थी।

कुलाना की तरफ से आ रहे ट्राला एनएल 01 एए  4754 का चालक इस हादसे के बाद मौके से फरार हो गया । लेकिन परिचालक ट्राला में ही मौजूद था, जिसे की मौके पर एकत्रित हुई भीड़ के द्वारा भागने का मौका नहीं दिया गया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए हेलीमंडी रेलवे ओवर ब्रिज पर जाम जैसे हालात भी बन गए और वाहनों की पटौदी तथा कुलाना की तरफ लंबी लाइनें भी लग गई । मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों के द्वारा बारी बारी से वाहनों को निकाल कर यातायात को सुचारू बनाया गया । वही बाइक को टक्कर मारने वाले ट्राला को हेलीमंडी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है । रहनवा गांव के रहने वाले युवा कुलदीप पुत्र गणेश दत्त की अचानक हादसे में हुई मौत और रविचंद्र के घायल होने की घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल बना हुआ है।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: