Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बसई रोड हुडा मार्केट क्षेत्र में अपराधियों की खैर नहीं

0 34
Poonam

बसई रोड हुडा मार्केट क्षेत्र में अपराधियों की खैर नहीं
-पुलिस उपायुक्त ने दिए शिवाजी नगर व न्यू कालोनी पुलिस थाना को आदेश
-भाजपा नेता नवीन गोयल के नेतृत्व में पुलिस उपायुक्त से मिले लोग

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम। बसई रोड पर बसी कालोनियों के लोगों की शिकायत पर पुलिस उपायुक्त दीपक सहारण ने शिवाजी नगर व न्यू कालोनी पुलिस थाना को आदेश दिए हैं कि इस क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाएं। सादी वर्दी में पुलिस की तैनाती करें।
बसई रोड स्थित हुडा ऑटो मार्केट की जमीन पर बनी अवैध झुगिगयों में अपराधिक गतिविधियों की शिकायत लेकर पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल के नेतृत्व में लोग डीसीपी दीपक सहारण के पास पहुंचे। ऑटो मार्केट के सामने की कालोनी अमर कालोनी, मनोहर नगर, बलदेव नगर, फिरोजगांधी कालोनी, गांधी नगर आदि के लोगों की ओर से नवीन गोयल ने डीसीपी दीपक सहारण को अवगत कराया कि इन झुगिगयों में अवैध रूप से नशे का कारोबार होने की शिकायत है। इसके साथ ही यहां छीन-झपटी, मारपीट, चोरी की घटनाओं के कारण आसपास की कालोनियों के लोगों को परेशानी हो रही है। रात के समय में तो यहां से निकलना भी दुभर हो जाता है। लोगों का आरोप है कि इस क्षेत्र में झुगिगयां के आसपास चाय वाले भी नशे के कारोबार में संलिप्त हैं।  
इसके अलावा हुडा आटो मार्केट में खाली पड़ी जमीन पर रात में मलबे, कूड़े, कचरे के  ट्रैक्टर, गाडिय़ां आती हैं। कूडे-कचरे में लोग आग लगा देते हैं, जिस कारण क्षेत्र का पर्यावरण प्रदूषित होता है। यहां से उठने वाला धुआं कालोनियों में लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता है। नवीन गोयल ने डीसीपी दीपक सहारण से अनुरोध किया कि वे इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए क्षेत्र से अपराध पर अंकुश लगाएं, ताकि लोगों को कोई दिक्कत ना आए। नवीन गोयल ने कहा कि क्षेत्र में पीसीआर की गश्त बढ़वाएं, ताकि इन कालोनियों के सामने पड़ी जमीन पर अपराधिक गतिविधियों पर रोक लग सके। डीसीपी दीपक सहारण ने इस शिकायत पर तुरंत संज्ञान लिया और शिवाजी नगर व न्यू कालोनी पुलिस थाना प्रबंधकों को निर्देश दिए कि इन क्षेत्रों में पुलिस की गश्त बढ़ाएं। किसी भी तरह का अपराध नजर आए तो तुरंत उसकी गिरफ्तारी करें। इस दौरान मनोहर लाल आरडब्ल्यूए के उप-प्रधान ललित कटारिया, जयपाल गुलिया, जयभगवान दहिया अमर कालोनी, कर्मवीर अमर कालोनी, गिरजा कुमारी, धर्मपाल, हवा ङ्क्षसह, कमला, संतरा समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: