Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

एनवायरो द्वारा मिल्खा सिंह की जयंती पर दिल्ली एनसीआर में पहली बार आयोजित ‘मिडनाइट रन’ में आधी रात को दौड़े धावक

0 10
Poonam

एनवायरो द्वारा मिल्खा सिंह की जयंती पर दिल्ली एनसीआर में पहली बार आयोजित ‘मिडनाइट रन’ में आधी रात को दौड़े धावक

· एनवायरो ने मिल्खा सिंह की जयंती पर ‘द फ्लाइंग सिख मिडनाइट रन’ का किया आयोजन

· यह दिल्ली/एनसीआर में अपनी तरह की पहली मैराथन है जिसे डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह ने दिखाई हरी झंडी

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम, : “फ्लाइंग सिख” स्वर्गीय श्री मिल्खा सिंह की जयंती मनाने के लिए, वाटिका ग्रुप की सुविधा प्रबंधन शाखा एनवायरो, गुरुग्राम के वाटिका इंडिया नेक्सट में एक भव्य मैराथन मिडनाइट रन (#mainbhiMilkha)- का आयोजन किया। इस मैराथन का फ्लैग ऑफ डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह द्वारा किया गया। मध्यरात्रि में 12:00am (20th November 2021) बजे को शुरू हुये इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणियों (5KM,10KM, 21KM, और 36KM) में महान एथलीट के प्रेरक जीवन को संजोने के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखा गया। एनवायरो ने इसे ‘धावक’ के सहयोग से आयोजित किया । इसमे प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क दौड़ थी जिसमे लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

एनवायरो के लेफ्टिनेंट कर्नल मेहता वीपी ऑपरेशंस (आवासीय) ने कहा, “महान मिल्खा सिंह जी के प्रेरक जीवन का सम्मान करने वाले कार्यक्रम के लिए हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम वास्तव में खुश हैं। हमारा मानना है कि इस तरह के छोटे-छोटे प्रयास महान एथलीट का शुक्रिया अदा करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, जिनका जीवन पीढ़ियों के लिए एक मार्गदर्शक रहा है, और हम सभी को देश के लिए और विशेष रूप से खेल के क्षेत्र में और अधिक करने के लिए प्रेरित करता है। हम इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, और आशा करते हैं कि यह अधिक लोगों को स्वस्थ और फिट भारत के लिए खेलों में सक्रिय होने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

4 घंटे लंबी ग्रैंड मैराथन दौड़ वाटिका टाउन स्क्वायर- I, सेक्टर-82 और वाटिका इंडिया नेक्स्ट , न्यू गुरुग्राम के बीच आयोजित की गई । यह ज्ञात हो कि एनवायरो फिट भारत के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। महामारी के दौरान, इसने विभिन्न स्थानों पर कई कोविड-टीकाकरण अभियानों का आयोजन और समर्थन किया और एक स्वस्थ समाज के लिए अपनी प्रतिबद्धताओं के एक हिस्से के रूप में महामारी के दौरान जरूरतमंदों को दवाएं और अन्य आवश्यक चीजें भी वितरित कीं।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: