Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

इलेक्ट्रिक व्हीकल लोन हमारे लिए सबसे तेजी से बढ़ती संभावनाओं वाला क्षेत्र”: मयंक संगानी

0 10
Poonam

इलेक्ट्रिक व्हीकल लोन हमारे लिए सबसे तेजी से बढ़ती संभावनाओं वाला क्षेत्र”: मयंक संगानी

ई-व्हीकल्स के विकास को बढ़ावा दे रहे हैं पर्यावरणीय से जुड़े मुद्दे, लोनटैप सीबीओ, मयंक ने कहा

लोनटैप के ‘बजरंग’ ने ‘आई-लोन्स’ फीचर के साथ वापसी की, सभी ऋणों का एक ही स्थान पर समाधान

प्रधान संपादक योगेश

गुरुग्राम : “इलेक्ट्रिक व्हीकल लोन हमारे लिए एक और संभावनाओं से भरा आशाजनक क्षेत्र है और पर्यावरण से संबंधित मामले मुद्दे ई वाहनों के विकास को आगे बढ़ाएंगे।” लोनटैप सीबीओ, मयंक संगानी ने आज यहां एक मीडिया बातचीत में एलटी फ्लो के लॉन्च की भी घोषणा की जो कि एक डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म है। इसके तहत ‘आई-लोन्स’, बजरंग फाइनेंशियल लिमिटेड का नया चेहरा होगा, जो दिल्ली में स्थित एक स्थापित टूव्हीलर फाइनेंस कंपनी है। नए अवतार में, आई-लोन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, ब्लू-कॉलर श्रमिकों और यहां तक कि रिटेलर्स को एमएसएमई लोन के लिए पर्सनल लोन्स प्रदान करेगा।

एलटी-फ्लो (LT-FLoW) लोनटैप द्वारा डिज़ाइन किया गया एक एम्बेडेड फाइनेंस प्लेटफ़ॉर्म है जो उत्पाद और सेवा कंपनियों को नए जमाने या पारंपरिक उधारदाताओं से जुड़ने और प्लेटफ़ॉर्म पर क्रेडिट सुविधा प्रदान करने में मदद करता है।

Computer

संगानी ने कहा कि ये पहल विशेष रूप से ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए तत्काल क्रेडिट प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन की गई है और हम यहां बहुत अधिक संभावनाएं देखते हैं। एक एप्लिकेशन आसान ईएमआई, लचीली पुनर्भुगतान और तेज प्रक्रियाओं की सुविधा प्रदान करता है।

‘आई-लोन’ एप्लिकेशन ग्राहकों को कुछ ही क्लिक के माध्यम से डिजिटल रूप से ऋण प्राप्त करने में मदद करेगा, जिससे ग्राहकों के लिए अपनी सुविधानुसार क्रेडिट प्राप्त करना आसान हो जाएगा।

गौतम सिन्हा, सीनियर वीपी, टेक्नोलॉजी, ने कहा, “बजरंग का आई-लोन में परिवर्तन, इलेक्ट्रिक वाहन ऋण प्राप्त करने के लिए आसान और त्वरित पहुंच प्रदान करने के लिए लोनटैप द्वारा एक रणनीतिक कदम है और यह हमारे विभिन्न उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए एक सिंगल प्लेटफॉर्म प्रदान करने का एक सामूहिक प्रयास भी है।

सिन्हा ने कहा कि “लोनटैप में हम पूर्ण वित्तीय समावेश का लक्ष्य बना रहे हैं और इसलिए हमने प्लेटफॉर्म को डिजिटाइज़ करना चुना है। इस कदम के माध्यम से हमारा लक्ष्य टियर 1 और टियर 2 और यहां तक कि देश के ग्रामीण क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करना है, संभावित ग्राहकों के लिए किसी भौतिक शाखा में जाने के बजाय वेबसाइट/एप्लिकेशन पर लॉग इन करना आसान है।”

एलटी फ्लो अन्य सुविधाओं के अलावा प्लग एंड प्ले सुविधाओं के साथ एंड टू एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म, वित्तीय उत्पादों पर पूर्ण स्वतंत्रता प्रदान करता है जो इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से उधारकर्ताओं को पेश किए जा सकते हैं, और प्लेटफॉर्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निंग (एमएल) से समृद्ध है। इसके साथ ही ये प्लेटफॉर्म एआई और एमएल के साथ एनालसिस करते हुए ग्राहक के व्यक्तित्व को बेहतर ढंग से समझने और ग्राहक अनुभव को समृद्ध करता है।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: