Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

व्यापारी का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो, मांगे 50 लाख

0 1
Poonam

व्यापारी का अपहरण कर बनाई अश्लील वीडियो, मांगे 50 लाख

महिला ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और व्यापारी से की दोस्ती

गन प्वाइंट पर महिला के साथियों ने व्यापारी व महिला की बनई वीडियो

एक महिला सहित आधा दर्जन लोगों पर व्यापारी ने लगाया आरोप

पुलिस ने आरोपी महिला पर मामला दर्ज कर किया गया गिरफ्तार

फतह सिंह उजाला
रेवाड़ी । 
अहीरवाल के लंदन रेवाड़ी जिला के कोसली क्षेत्र में एक कपड़ा व्यापारी का पिस्तौल की नोक पर अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपानुसार व्यापारी का यौन उत्पीड़न करने, धमकी देने, रंगदारी मांगने व हत्या का प्रयास करने के आरोप में कोसली थाना पुलिस के द्वारा इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की गई इस महिला की पहचान राजस्थान के जिला अजमेर के ब्यावर निवासी मैना रावत के रूप में की गई है।

वीडियो वायरल करने की धमकी
इस मामले के जांचकर्ता अधिकारी के मुताबिक कोसली में कपड़ों का कारोबार करने वाले शख्स के पास कुछ दिन पहले एक महिला ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत होती रहती थी। बीती 16 अक्टूबर को महिला ने मैसेज भेजकर कोसली के जुड्डी रोड पर कपड़ा व्यापारी को बुला लिया। कपड़ा व्यापारी घर से निकलकर कुुछ दूर ही पहुंचा था कि प्रवीण पंघाल, मैना व 7-8 अज्ञात लोगों ने उसका किडनैप कर लिया और फिर उसे एक घर में ले गए थे। यहां आरोपियों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी के कपड़े उतरवाए और फिर महिला के साथ उसका जबरन वीडियो बना लिया। आरोपियों ने व्यापारी से 50 लाख रुपए की डिमांड की और धमकी दी कि पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करके उसे फंसा देंगे। आरोपी उसे गाड़ी में डालकर एक सुनसान जगह ले गए।

Computer

व्यापारी के साथ महिला की वीडियो बनाई
आरोपियों ने व्यापारी के साथ महिला की भी वीडियो बनाई और फिर व्यापारी को डराने के लिए हवा में फायर भी किए। आरोपियों ने व्यापारी के गले में पहनी हुई सोने की चेन, लॉकेट व पर्स भी छीन लिया। बुरी तरह पीटने के बाद आरोपियों ने पैसे मांगे तो पीड़ित व्यापारी ने सोमवार को 15 लाख रुपए देने की हामी भर दी। उसके बाद आरोपियों ने उसकी गाड़ी के कागजात छीने और फिर उसे घर के पास ही छोड़कर फरार हो गए। व्यापारी की शिकायत पर कोसली थाना पुलिस ने आरोपी महिला,  प्रवीण पंघाल व  7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दण्ड सहिंता कि विभिन्न धाराओ व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। 

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: