Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

किसानों के बहाने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है कांग्रेसः रामपाल

0 5
Poonam


किसानों के बहाने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है कांग्रेसः रामपाल

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं मोर्चों के पश्चिम बंगाल प्रभारी रामपाल यादव का कहना है कि किसानों के बहाने कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस कुछ विपक्षी दलों से सांठगांठ कर किसानों को गुमराह कर रही है लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रही है।
भाजपा युवा मोर्चा नवीन मंडल प्रभारी राजन चौहान के सरहौल गांव स्थित निवास पर पश्चिम बंगाल प्रभारी बनाये जाने पर आयोजित संक्षिप्त स्वागत समारोह में लोगों से बातीचत में रामपाल यादव ने कहा कि देश के किसान जागरुक एवं सचेत हैं, वे कांग्रेस के षडयंत्र को भली प्रकार समझते हैं। यह किसानों की जागरुकता ही है कि देशभर में कांग्रेस को समर्थन नहीं मिल रहा है। कुछ स्थानों पर धरने पर बैठे किसानों को राजनीति से प्रेरित बताते हुए किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रामपाल यादव ने कहा कि सड़कों पर आम लोगों के लिए आने-जाने में बाधा पैदा करने और विकास में रोड़ा अटकाने को किसान आंदोलन नहीं कहा जा सकता।
भाजपा किसान मोर्चा के पश्चिम बंगाल प्रभारी रामपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं यह स्पष्ट कर चुके हैं कि देश में कृषि उपज खरीद के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य जारी रहेगा, इसके बावजूद किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर कांग्रेस अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही है।
किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष का स्वागत करते हुए भाजपा युवा मोर्चा नवीन मंडल प्रभारी राजन चौहान ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल प्रभारी बनाकर जो चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है उसमें वे कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि श्री यादव ने पिछले दो दशक से भी अधिक समय से भाजपा में जिस लगन व निष्ठा से काम किया यह उसी का परिणाम है कि पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष के साथ-साथ पश्चिम बंगाल किसान मोर्चा के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।
इससे पूर्व गांव के पूर्व सरपंच नारायण सिंह, धर्मपाल व अन्य गणमान्य लोगों ने रामपाल यादव को पगड़ी बांध व पुष्प मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर व्यवसायी भिवेश यादव, नवीन यादव, कृष्ण यादव, महेंद्र यादव, कंवर लाल, राजेश चौहान, राकेश राठौर, देवेन्द्र यादव, कृष्णपाल, इंद्र सिंह चौहान व रोहित सहित दर्जनों प्रमुख लोग मौजूद थे।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: