Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

भाजपा-जेजेपी सरकार के विरोध के लिए किसान आंदोलन: धनखड़

0 11
Poonam

भाजपा-जेजेपी सरकार के विरोध के लिए किसान आंदोलन: धनखड़

27 अक्टूबर को खट्टर सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम

ऐसे लोग राजनीति में आए ताकि जनता की बेहतर तरीके से सेवा हो

खड़ा किया गया किसान आंदोलन पूरी तरह से राजनैतिक आंदोलन

Computer

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य अशोक मुंडाखेड़ा के सेक्टर-10 में कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए धनखड़ ने कहा कि किसान आंदोलन खेती किसानी के मुद्दों के लिए नहीं है यह पूरी तरह से राजनैतिक आंदोलन है और हरियाणा में यह मुख्य रूप से भाजपा-जेजेपी सरकार के विरोध के लिए खड़ा किया गया है। आगे उन्होंने बताया कि 27 अक्टूबर को खट्टर सरकार का हरियाणा में 7 साल पूरा होने के मौके पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। भाजपा कार्यकर्ता सात साल की उपलब्धियों को लेकर गांव-गांव जाएंगे।

अशोक मुंडाखेड़ा के बारे में धनखड़ ने कहा कि ये युवा समाजसेवी व भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं तथा लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से इन्होंने अपना कार्यालय खोला है। वहीं बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पहुंचकर अशोक मुंडाखेड़ा को बधाई दी तथा कहा कि पिछले 15 सालों से अशोक मुंडाखेड़ा गुरुग्राम के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे ही लोगों को राजनीति में आना चाहिए ताकि जनता की और बेहतर तरीके से सेवा हो सके। इस मौके पर अशोक मुंडाखेड़ा ने कहा कि कार्यालय खोलने का मकसद उनका चुनाव लडऩे का नहीं है बल्कि जनता का अधिक से अधिक सेवा करने का है। वे पहले भी गुरुग्राम के विकास के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

इस मौके पर भाजपा की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, समाजसेवी धर्मपाल राठी, भाजपा की प्रदेश सचिव अलीशा तोमर, भाजपा के जिला महामंत्री महेश यादव, मनीष गडौली, नवीन गोयल, पूर्व डिप्टी मेयर परमिन्द्र कटारिया,कमल यादव, मुकेश पहलवान, लखपत कटारिया, सेक्टर-9 के पूर्व प्रधान नरेश कटारिया, पार्षद ब्रह्म यादव, कपिल दुआ, धर्मवीर सिंह, रेवाड़ी के पार्षद प्रवीण चौधरी, सज्जन पहलवान, सुरेश शर्मा, वीर सिंह रंगा, मेहताब दहिया, प्रवीण शर्मा, भारत भूषण, नितिन यादव, प्रवीण यादव, बलजीत गाडौली, सेक्टर-10 आर डब्ल्यू ए प्रधान धर्मवीर दलाल, हैप्पी शर्मा, राजेश सरपंच, विक्रम यादव, कृष्ण प्रधान, परम यादव, रोहित टोकस समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: