Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

शहीद देश का गौरव होते हैं: मंत्री ओमप्रकाश

0 7
Poonam

शहीद देश का गौरव होते हैं: मंत्री ओमप्रकाश

हम सभी आज आजादी की सांसे ले पा रहे

23 सितम्बर को पाटौदा खेडा पहुंचने का न्यौता

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
1857 की क्रांति के नायक अमर शहीद राजा राव तुलाराम के शहीदी दिवस 23 सितम्बर को पाटौदा खेडा जिला झज्जर के राव तुलाराम खेडा स्टेडियम में प्रस्तावित शहीदी दिवस समारोह की सफलता को लेकर हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता स्वतंत्र प्रभार मंत्री ओमप्रकाश यादव ने फर्रूखनगर खंड के दर्जन भर गांवों का दौरा करके ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का निमंत्रण दिया। ग्रामीणों ने उनका पगडी और फूलमाओं के साथ भव्य स्वागत किया।

ग्रामीणों से रुबरु होते हुए मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि शहीद देश का गौरव होते है। उनके कारण ही हम सभी आज आजादी की सांसे ले पा रहे है। हम सभी का नैतिक कर्तव्य बनता है की मां भारती की आनबान शान की सुरक्षा को लेकर अपने प्राण न्यैछावर करने वाले वीरगति को प्राप्त हुए जाने अनजाने वीरों का और उनके परिजनों का सम्मान करे। उन्होंने बताया कि पाटौदा खेडा जिला झज्जर में 23 सितम्बर को आयोजित होने वाले 1857 की क्रांति के नायक अमर शहीद राजा राव तुला राम के शहीदी दिवस समारोह में मुख्यअतिथि के रुप में केंद्रीय मंत्री भारत सरकार राव इंद्रजीत सिंह , अध्यक्षता पूर्व मंत्री एंव बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड , डा. बनवारी लाल कैबिनेट मंत्री हरियाणा, महेंद्रगढ भिवानी लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मबीर सिंह, सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक, राज्य सभा सांसद डीपी भारद्धाज, अटेली के विधायक सीताराम यादव, कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, सोहना के विधायक संजय सिंह, बीजेपी प्रदेश कार्यकारणी सदस्या आरती राव आदि हरियाणा के दिग्गज नेता हिस्सा ले रहे है।

Computer

शहीदों की महिमा का गुणगान करने के लिए महशूर गायक रमेश कलावडिया व दीपा चौधरी को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि शहीदी दिवस समारोह में भारी संख्या में हरियाणा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से लोग हिस्सा लेगें। उन्होंने ग्रामीणों से आहवान करते हुए कहा कि वह अपने अपने गांव से भारी दलबल के साथ पहुंच कर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करे। इस मौँके पर सरपंच गोविंद यादव फाजिलपुर, मनोज सरपंच मौकलवास, समाजसेवी राकेश यादव हयातपुर, विक्रम सरपंच अटेली आदि मौजूद थे।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: