Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

मकान का ताला चटका गहने, नगदी, चोरी का शातिर गिरफ्तार

4
Deepak Kataria

मकान का ताला चटका गहने, नगदी, चोरी का शातिर गिरफ्तार

288 ग्राम गोल्ड गहने, 19 किलो चाँदी, 01. 48 लाख बरामद

एकएलईडी, 06 साड़ियां व शिकायतकर्ता का पासपोर्ट भी मिला

आरोपी की पहचान सलमान अली, उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई

मकान की दीवार के पास खड़े पेड़ पर चढ़कर मकान में घुसा

मकान में सीसीटीवी कैमरों व सिक्युरिटी सिस्टम को तोड़ा

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
सात अगस्त को पुलिस थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस टीम को सेक्टर-57 के एक मकान से चोरी होने के सम्बन्ध में शिकायत प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना पर पुलिस थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँच गई, जहां पर मकान मालिक ने शिकायत दी कि दिनांक 28. जुललाई को यह अपनी पत्नी के साथ पंजाब अपने गांव गया हुआ था। दिनांक 07. अगस्त को यह अपने गाँव से गुरुग्राम अपने मकान पर वापिस आया तो मकान का मेन गेट खुला हुआ था तथा मकान के अलमीरा व कमरों के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे । मकान में सामान बिखरा हुआ था। चेक करने पर टीवी , ज्वेलरी, नगदी, सिक्युरिटी सिस्टम, कागजात सहित अन्य सामान चोरी हुआ मिला। इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया गया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि निरिक्षक कुलदीप सिंह, प्रभारी अपराध शाखा डीएलएफ-4 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए चोरी करने वाले आरोपी को बुधवार को वाटिका चौक, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान सलमान अली, उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह करीब 02 वर्ष पहले गुरुग्राम में आया था और यहां मेहनत मजदूरी का काम करता था। 02. अगस्त को इसने इस मकान पर ताला लगा देखा तो इसको आभाष हुआ कि इस मकान में कई दिन से कोई नही रह रहा है तो यह मकान की दीवार के पास खड़े पेड़ पर चढ़कर मकान में घुस गया और मकान के लगे सीसीटीवी कैमरों को व सिक्युरिटी सिस्टम को तोड़ दिया और मकान में रखे जेवरात नगदी, ज्ट, कागजात सहित कीमती सामान इत्यादि चोरी कर लिया। मकान में लगे सिक्यॉरिटी सिस्टम को इसने नजदीक प्लॉट के पास फेंक दिया था।

पुलिस टीम द्वारा इसके कब्जा से 288 ग्राम गोल्ड के गहने, 19 किलो 582 ग्राम चाँदी, 01 लाख 48 हजार रुपयो की नगदी, 01 एलईडी टीवी , 06 साड़ियां व शिकायतकर्ता का पासपोर्ट बरामद हुए हैं। आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

Mukesh Sharma

Comments are closed.

%d bloggers like this: