Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

युवती को गोली मार युवक मौके से फरार, युवती अस्पताल में भर्ती

4
Deepak Kataria

वती को गोली मार युवक मौके से फरार, युवती अस्पताल में भर्ती

युवती को गोली मारने की यह घटना आईएमटी मानेसर क्षेत्र की

मानेसर सेक्टर 8 में कंपनी जाते समय मारी गई युवती को गोली

आरोपी युवक अपनी बाइक छोड़ दूसरे की बाइक छीन हुआ फरार

फतह सिंह उजाला
मानेसर । 
आईएमटी मानेसर औद्योगिक क्षेत्र में एक युवती को एक युवक के द्वारा बीच सड़क पर बेखौफ तरीके से गोली मारने का मामला सामने आया है । यह घटना शनिवार को सुबह के समय आईएमटी मानेसर सेक्टर 8 की बताई जा रही है । युवक के द्वारा युवती को उस समय बीच रास्ते सड़क पर गोली मारी गई , जब युवती अपनी कंपनी में काम के लिए जा रही थी । गोली मारने के बाद आरोपी युवक अपनी बाइक मौके पर छोड़ दूसरे की बाइक छीनकर फरार हो गया । घायल युवती को गुरुग्राम के ही एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को सुबह आईएमटी मानेसर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर 8 के इलाके में एक बाइक सवार युवक पहुंचा और उसी समय एक युवती जो कि प्राइवेट कंपनी में काम करती है , वह अपनी कंपनी के लिए जा रही थी। बीच रास्ते में ही युवक ने अचानक युवती का रास्ता रोक कर गोली चला दी । बताया गया है कि युवती की गर्दन पर छर्रे लगने से वह घायल हो गई । जिस समय यह वारदात को अंजाम दिया गया , उस समय घटनास्थल के आसपास काफी चहल-पहल लोगों की बताई गई । युवती को गोली मारने के बाद फरार हुए युवक के संदर्भ में स्थानीय लोगों के द्वारा मानेसर थाना पुलिस को सूचना दी गई । सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में घायल युवती को इलाज के लिए गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया । जिस युवती को गोली मारी गई वह युवती गाजियाबाद यूपी की रहने वाली बताई गई है , जो कि आईएमटी मानेसर में ही एक प्राइवेट कंपनी के आईटी विभाग में काम करती है ।

Parveen Sharma

पुलिस के मुताबिक युवती पर हमला करने वाले युवक की पहचान कर ली गई है। आरोपी युवक भी मोदीनगर यूपी का ही रहने वाला बताया गया है । पुलिस के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए विभिन्न पुलिस टीमें गठित कर संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी जा रही है । तत्काल इस बात का खुलासा नहीं हो सका की युवक के द्वारा युवती पर क्यों और किस बात को लेकर गोली चलाई गई । ऐसी भी आशंका जाहिर की जा रही है कि कथित रूप से एक तरफा प्यार में आसक्त होकर युवक के द्वारा युवती पर गोली चलाई गई । जिस समय शनिवार को सुबह गोली मारने की घटना को अंजाम दिया गया बताया गया , उस स्थान पर लोगों की अच्छी खासी चहल-पहल लगी हुई थी। युवती को युवक के द्वारा क्यों और किस बात पर गोली मारी गई ? इस बात का खुलासा युवती के बयान दिया जाने के बाद ही हो सकेगा।  फिलहाल पुलिस की विभिन्न टीमें आरोपी हमलावर युवक की तलाश में विभिन्न स्थानों पर अपनी दबिश बनाए हुए हैं । पुलिस का कहना है कि आरोपी हमलावर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Mukesh Sharma
Parveen Yadav

Comments are closed.

%d bloggers like this: