Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

चोरी की ट्रैक्टर ट्रालियां व पानी के टैंकर का खरीददार दबोचा

6
Property

चोरी की ट्रैक्टर ट्रालियां व पानी के टैंकर का खरीददार दबोचा

पटौदी क्षेत्र में 3 से 8 मई के बीच आधा चोरी की वारदात हुई

चोरी में रेकी करने वाली बाइक व ट्रैक्टर भी किया गया बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
ट्रैक्टर ट्रालियां व पानी के टैंकर चोरी करने के मामले में चोरी की ट्राली खरीदने वाला तीसरे आरोपी को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जा से 01 ट्रैक्टर, 01 मोटरसाईकिल व 02 ट्रैक्टर ट्राली बरामद की गई है।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि बीती 3 मई से लेकर 8 मई  तक थाना बिलासपुर व पटौदी, के एरिया से ट्रैक्टर ट्रालियां व पानी के टैंकर चोरी करने के संबंध में प्राप्त शिकायतों पर करीब आधा दर्जन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। किसानों के ट्रैक्टर ट्रालियां व पानी के टैंकर की चोरियों पर लगाम लगाने के लिए  राजीव देशवाल डीसीपी क्राइम व प्रीतपाल सांगवान एसीपी क्राइम, गुरुग्राम की देखरेख में उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर, की टीम ने चोरी की इन वारदातों को अंजाम देने में ’सक्रिय अमित सिंह व दीप चंद उर्फ टिंकू निवासी उजीना जिला नूँह’ को 16. मई को बिलासपुर चौक, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार किये गए इन आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में इनके द्वारा चोरी की गई 02 ट्रालीयां कोटपूतली, राजस्थान में बेचना तथा अन्य ट्राली व टैंकर इन्होनें बेचने के लिए छुपाकर खड़ी करनी बताई थी। आरोपियों को 17. मई को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया था। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान पुलिस टीम द्वारा आगामी कार्यवाही करते चोरी की हुई ट्रालियां खरीदने वाले व्यक्ति को 17. मई को कवरपुरा कोटपूतली, राजस्थान से गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान ’राकेश सैनी निवासी परागपुरा, राजस्थान’ के रूप मे हुई। उपरोक्त आरोपियों द्वारा रैकी करने मे प्रयोग की जाने वाली एक मोटरसाईकिल, ट्रालीयां व कैंटर चोरी करने में प्रयोग किया जाने वाला एक ट्रैक्टर व चोरी की हुई दो ट्रालियां आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किया गया है।

Comments are closed.

%d bloggers like this: