Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

रोटरी ब्लड बैंक ने उपायुक्त को सौंपे एक हजार राष्ट्रीय ध्वज

9
Deepak Kataria

रोटरी ब्लड बैंक ने उपायुक्त को सौंपे एक हजार राष्ट्रीय ध्वज

प्रधान संपादक योगेश

गुरुग्राम। रोटरी ब्लड बैंक की ओर से शुक्रवार को उपायुक्त निशांत कुमार यादव को एक हजार राष्ट्रीय ध्वज सौंपे गए। इस अवसर रोटरी ब्लड बैंक के प्रधान मुकेश शर्मा, रीजनल चेयरमैन रविंद्र जैन एडवोकेट, रोटरी ब्लड बैंक के हेड नवीन गुप्ता, प्रवीन शर्मा, राजबाला शर्मा, सीएमओ डा. सुनील तनेजा, रेडक्रॉस कामकाजी महिला आवास की वार्डन कविता सरकार आदि मौजूद रहे। 

उपायुक्त को ध्वज सौंपने के बाद रविंद्र जैन एडवोकेट ने कहा कि समाज के लिए अपने कार्यों को रोटरी ब्लड बैंक सदा संचालित रखेगा। सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में संस्था वर्षों से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी गुरुग्राम के साथ मिलकर भी समाज के हित में रोटरी ब्लड बैंक ने कार्य शुरू किए हैं। गर्मी के समय में पक्षियों के लिए दाना-पानी घोंसले लगाए गए। महिला आवास में वाटर कूलर लगाया। इससे सड़क से गुजरने वाले लोग भी अपनी प्यास बुझाते हैं। इस तरह के कार्यों में संस्था भविष्य में भी अपने कार्य जारी रखेगी। 

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने रोटरी ब्लड बैंक के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि लोगों की सेवा में रोटरी बड़ा नाम है। यह संस्था हमेशा समाजसेवा के लिए तत्पर रहती है।

Mukesh Sharma

Comments are closed.

%d bloggers like this: