Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

पैरा एथलीट देवर्षि सचान को गवर्नर ने किया सम्मानित

7
Deepak Kataria

पैरा एथलीट देवर्षि सचान को गवर्नर ने किया सम्मानित

प्रधान संपादक योगेश

गुरुग्राम। जिला रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर एवं खाद्य सामग्री वितरण समारोह में गनर्वर बंडारू दत्तात्रेय ने पैरा एथलीट एवं सामाजिक कार्यकर्ता देवर्षि सचान को सम्मानित किया। उनके द्वारा खेलों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में किए गए समाजिक कार्यों की प्रशंसा की। 

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि सोसायटी गुरुग्राम में रक्तदान जैसी मुहिम में देवर्षि सचान का योगदान सराहनीय है। खेलों में अपने देश का नाम देश-विदेश में रोशन करने के साथ उनकी समाज सेवा से दूसरे लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। भारतीय रेडक्रॉस हरियाणा शाखा के महासचिव मुकेश अग्रवाल ने भी देवर्षि सचान के समाजसेवा के कार्यों की सराहना की। 

रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने कहा कि दिव्यांगजनों के हित के लिए आगे आकर सेवा करने में देवर्षि सचान सदा आगे रहते हैं। वे स्वयं 75 प्रतिशत दिव्यांग हैं, लेकिन उनका हौंसला 100 प्रतिशत मजबूत है। देश और हरियाणा का नाम रोशन करते हुए जो सेवा दे रहे हैं, उनके लिए हरियाणा सदैव ऋणी रहेगा। सचिव विकास कुमार ने रक्तदान शिविर कार्यक्रम में अपना सहयोग देने के लिए राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डा. रमेश गर्ग का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि बेहतर व्यवस्थाएं यहां पर की गई। खास बात यह है कि डा. रमेश गर्ग ने स्वयं भी रक्तदान करके नेक कार्य किया।

Mukesh Sharma

Comments are closed.

%d bloggers like this: