Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

पुलिस की गिरफ्त में, दोस्त का आरोपी हत्यारा दोस्त

9
Deepak Kataria

पुलिस की गिरफ्त में, दोस्त का आरोपी हत्यारा दोस्त

नूरपुुर गांव के पास 19 वर्षीय युवक की हत्या का मामला

हत्यारोपी केकब्जा से मोटरसाईकिल भी की बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
 दो दिन पहले 06. अगस्त को नुरपुर मोड पर 19 वर्षीय साहिल नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई सुरेंद्र पुत्र वेद प्रकाश निवासी गांव नूरपुर के बयान पर थाना बिलासपुर में मामला दर्ज कराया गया था। जिसमे उसने बतलाया था कि  05/06.अगस्त की रात के समय करीब 02. 30 बजे उसका भाई की रविन्द्र  निवासी नुरपुर ने तेज धार हथियार से साहिल की हत्या कर दी और रविन्द्र मौके से भाग गया। इस सम्बंध में धारा 302, एससी एसटीएक्ट. के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में हरेन्द्र एसीनी पटौदी,  निरिक्षक अजय, प्रबन्धक थाना बिलापसुर व उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरूखनगर व  की पुलिस टीमों के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए हत्या करने वाले आरोपी ’रविन्द्र’ को कुछ घन्टो के अंदर ही नुरपुर रोङ पटौदी से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये दोनों दोस्त थे। 05/06. अगस्त की रात को दोनों (आरोपी-मृतक) ने एक साथ बैठकर शराब पी और उसके बाद आपस मे गाली-गलौच होने पर आरोपी ने चाकू से छाती में वार करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया व मोटरसाईकिल लेकर वहां से भाग गया।

आरोपी द्वारा इस वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल को आरोपी के कब्जा से बरामद’ किया गया है। आगामी कार्यवाही के लिए आरोपी को पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

Mukesh Sharma

Comments are closed.

%d bloggers like this: