Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
Mahesh

ब्लाईन्ड मर्डर की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार

9
Deepak Kataria

ब्लाईन्ड मर्डर की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार

वारदात में प्रयोग किए गए डण्डे व ट्यूब आदि भी बरामद

दोनोे आरोपी अलग-अलग गुरूग्राम औैर यूपी से किये काबू

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
12 जून को चकरपुर की एक खन्डहर हवेली में 26/27 वर्षीय एक युवक मृत अवस्था में मिला था।  मृतक  की पहचान भी नहीं हो पाई थी। इस मामले की सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो मृतक की मौत अधिक नशा व बीमारी/कमजोरी के कारण होना प्रतीत हो रही थी। पुलिस टीम द्वारा तुरन्त सीन ऑफ क्राईम व एफ.एस.एल. की पुलिस टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया तथा मृतक के शव का पोस्टमार्टम व उसकी पहचान के लिए मोर्चरी, गुरुग्राम में रखवाया गया।

इसके बाद 17 जून को मृतक के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार मृतक युवक की की मौत सिर में चोटें व मारपीट करने के कारण होना पाया जाने पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना डी.एल.एफ. सैक्टर-29, गुरुग्राम में धारा 302, 201 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।  इस मामले में उप-निरीक्षक जसवन्त, ईन्चार्ज पुलिस चौकी चकरपुर, गुरुग्राम की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वारदात को अन्जाम देने वाले ’सुजीत उम्र 26 वर्ष’ को 19. जून को ’चकरपुर, गुरुग्राम’ से तथा आरोपी संतोष उम्र 22 वर्ष को 21. जून को दरगाह, उत्तर-प्रदेश से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

Parveen Sharma

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि संतोष भुट्टे की रेहङी लगाता है। मृतक युवक  नशे करने का आदि था और अपने नशे की पूर्ति करने के लिए उसने संतोष की भूट्टे की रेहङी चोरी करके भूट्टे बेच दिए थे।  11.जून सांय को जब संतोष ने मृतक के पास अपनी रेहङी देखी तो इसने अपने जीजा सुजीत के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की व उसको खन्डहर हवेली में ले जाकर छोङ़ दिया। इनके द्वारा की गई मारपीट के कारण उसकी मौत हो गई। आरोपियों द्वारा ’वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग किए गए डण्डे व ट्यूब इत्यादि बरामद’ किए है तथा आरोपियों को नियमानुसार माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

Mukesh Sharma
Parveen Yadav

Comments are closed.

%d bloggers like this: