Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

भ्रष्टाचार पर गठबंधन सरकार की कोई लगाम ही नही: सुखबीर

27

भ्रष्टाचार पर गठबंधन सरकार की कोई लगाम ही नही: सुखबीर

प्रदेश की तहसील, आरटीओ और खनन विभाग भ्रष्टाचार के अड्डे

डाडम और नांगल चौधरी में अवैध खनन में मौतें प्रत्यक्ष उदाहरण

अधिकारी इन भ्रष्टाचार के अड्डो में जन सामान्य को लूट रहे

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र सुखबीर तंवर ने फरुखनगर शहरी अध्यक्ष मामन यादव के  कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि हरियाणा प्रदेश की तहसील, आरटीओ और खनन विभाग भ्रष्टाचार के अड्डे बन हुए है।  

उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार पर भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की कोई लगाम ही नही है। अधिकारी इन भ्रष्टाचार के अड्डो में जन सामान्य को लूट रहे है। नारनौल में नायब तहसीलदार अमित यादव और कैथल में एसडीएम अमरेंद्र सिंह का रंगे हाथ पकड़े जाना और 15 दिन के अंदर डाडम और नांगल चौधरी में अवैध खनन से हुई मौतें इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। हरियाणा लोक सेवा आयोग में परिक्षाओं में धांधली करके हरियाणा प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनिल नागर से करोड़ो रूपये की बरामदगी और लेन देन सरकारी संरक्षण में भ्रष्टाचार को इंगित करता है। प्रथम कोरोना लहर के दौरान लॉकडाउन में शराब और रजिस्ट्री घोटाला प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार का व्यापक उदाहरण है। शराब घोटाले की जांच हेतु बनी बिना दांत की एसईटी का हश्र प्रदेश की जनता के सामने है। रजिस्ट्री घोटाले में सरकार दुवारा निलंबित तहसीलदारों को बहाल करके पुनः पहले से भी ज्यादा प्रभार देकर उपकृत करना सरकार की विश्वनीयता पर गंभीर प्रश्नचिन्ह है।

सुखबीर तंवर नेकहा कि रबी फसल के दौरान डीएपी और यूरिया खाद की कमी और कालाबाजारियों को फायदे पहुंचाने के उद्देश्य से कृत्रिम कमी पैदा की गई। गठबंधन सरकार के नेता प्रदेश में खाद की कमी से इंकार करते हैं , जबकि वास्तविकता यह है प्रदेश में पहले डीएपी और अब यूरिया की भारी कमी है और कालाबाजारीयों द्वारा किसान को शोषण निरंतर जारी है। समय पर खाद नही मिलने के कारण रबी फसल का उत्पादन प्रभावित होना तय है। इस मौके पर शहरी अध्यक्ष मामन यादव, थानेदार सतबीर अहलावत, हेमचंद्र  शर्मा एवं हनुमत यादव उपस्थित रहे।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading