Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पीएम सुरक्षा में चूक पर गृहमंत्री अमित शाह जवाब दें: अजय यादव

26

पीएम सुरक्षा में चूक पर गृहमंत्री अमित शाह जवाब दें: अजय यादव

पाकिस्तान बॉर्डर से 50 किलोमीटर तक सिक्योरिटी बीएसएफ के अंडर

कोई चूक नही, बल्कि फिरोजपुर फ्लाप रैली की वजह से वापस लौटे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नही हुई, बल्कि फिरोजपुर की फ्लाप रैली की वजह से प्रधानमंत्री को वापस लौटना पड़ा। पंजाब सरकार के पास जो कार्यक्रम भेजा गया था, उसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बठिंडा से फिरोजपुर बाई एयर जाना था । लेकिन अचानकं बिना किसी को सूचना दिए बठिंडा से फिरोजपुर के लिए पीएम मोदी बाई रोड चले गए, उसके बाद सारा दोष कांग्रेस पार्टी पर मंड रहे हैं। जबकि केंद्र सरकार के नए नियम के मुताबिक पाकिस्तान बॉर्डर से 50 किलोमीटर तक सिक्योरिटी बीएसएफ के अंडर आती है। इसके लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह जवाब दें कि पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में चूक कैसे हुई।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि राहुल गांधी जी जब यूपी में हाथरस कांड के बाद पीडित परिवार से मिलने जा रहे थे , उस समय यूपी पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की की थी । उस समय भाजपा को उनकी जेड प्लस सुरक्षा में चूक नही दिखी और अब चुनावों को देखते हुए थर्ड क्लास की ड्रामा स्क्रिीपट तैयार करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ वे स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थी ,जो देश के लिए अपनी कुर्बानी देकर देश की एकता और अखंडता की बात करती थी और दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो केवल 20 मिनट के जाम में यह कह रहे हैं कि मेरी जान बच गई । यही तो फर्क है इंदिरा जी में और नरेंद्र मोदी की सोच में।

कांग्रेस नेता यादव ने कहा कि जिस रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाना था, उस रैली में लोगों की भीड़ नहीं पहुंची । इसलिए पंजाब में होने वाली रैली को स्थगित करना पडा। यह सब कहानी पंजाब में फ्लॉप रैली को छुपाने के लिए हो रही है। पंजाब में प्रधानमंत्री के काफिले में ऐसा कुछ अब तक सामने नहीं आया है, जिससे अंदाजा भी लगाया जा सके कि उनके काफिले में किसी तरह की असावधानी जैसी हरकत करने की कोशिश की गई हो। उन्होंने कहा कि भाजपा के जो नेता पंजाब को बदनाम करने के लिए तरह तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, इससे पंजाब में भाजपा को कुछ मिलने वाला नहीं। क्योंकि पंजाब में इस मामले की हकीकत क्या है यह सब जनता देख रही है और समझ रही है।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading