Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कोरोना महामारी से डरने की जरूरत नहीं: डा रण विजय

40

कोरोना महामारी से डरने की जरूरत नहीं: डा रण विजय

राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय फरुखनगर में टीकाकरण

स्वास्थ्य विभाग में लगे सभी सदस्य हमारे फ्रंट लाइनर वारियर्स

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय फरुखनगर  में सोमवार को महामारी कोविड-19 के बचाव के लिए 15 से 18 आयु वर्ग के बच्चों को टीकाकरण लगाने का शुभारंभ किया गया। प्राचार्य जितेंद्र यादव की अगुवाई में विद्यालय के समस्त अध्यापकों ने अतिथियों और सी.एच.सी फरूखनगर से आई हुई टीम का स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला परिषद के अध्यक्ष संजीव कुमार और विशेष अतिथि बीजेपी मण्डल अध्यक्ष दौलत राम रहे।

सी.एच.सी के एस.एम.ओ डॉ रणविजय यादव की अध्यक्षता में उनकी पूरी टीम के सदस्यों डॉ आशु,डॉ राजपाल नैन, फार्मासिस्ट पूनम,ए.एन.एम. दीपिका,राजबाला, एम.पी.एच.डब्ल्यू विरेन्द्र, एच.आई. राजेन्द्र कुमार, बी.ई.ई.अजय ने मॉडल संस्कृति विद्यालय के विद्यार्थियों के टीकाकरण अभियान का सफल संचालन किया। प्राचार्य जितेंद्र यादव ने अपने संबोधन में कहा कि स्वास्थ्य विभाग में लगे सभी सदस्य हमारे फ्रंट लाइनर वॉरियर्स हैं। इनकी कड़ी मेहनत के कारण ही हम सब कोविड-19 महामारी से सुरक्षित होने सक्षम हो पा रहे  हैं। हम इनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हैं। एस.एम.ओ डा. रणविजय यादव ने अपने संबोधन में बताया कि इस महामारी से डरने की जरूरत नहीं है केवल जानकारी और एस.एम.एस.(एस-सोशल डिस्टेंसिंग,एम-मास्क, एस- सैनिटाइजेशन) के नियम का पालन करें।

यह टीकाकरण 15 से 18 आयु बच्चों के लिए चलाया गया। विद्यालय में इस आयु वर्ग के कुल 455 बच्चे हैं। आज 100 बच्चों का टीकाकरण हुआ। शेष बचे विद्यार्थियों का टीकाकरण स्वास्थ्य विभाग की टीम कल विद्यालय में आकर करेगी। अंत में प्राचार्य जितेंद्र यादव ने बच्चों का वैक्सीनेशन करने के लिए स्वास्थ्य विभाग से आई हुई समस्त टीम,अपने विद्यालय के समस्त स्टाफ सदस्यों व प्यारे बच्चों का आभार व्यक्त किया।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading