Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कामकाजी महिला आवास में हवन व कंबल वितरण के साथ 2022 की शुरुआत-

47

कामकाजी महिला आवास में हवन व कंबल वितरण के साथ 2022 की शुरुआत

अतिथियों को पौधे देकर पर्यावरण का दिया संदेश

प्रधान संपादक योगेश

गुरुग्रामः जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा संचालित कामकाजी महिला आवास परिसर में शनिवार को नव वर्ष 2022 का स्वागत करते हुए हवन-यज्ञ करवाया गया। इस अवसर पर पहुंचे पंडित नवजोत  शर्मा व अन्य अतिथियों को पौधे भेंट करके पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया साथ ही दूसरी ओर सह-सचिव सुभाष शर्मा की देखरेख में रेडक्रॉस सोसायटी की टीम ने एम3एम फाउंडेशन के संस्थापक की ओर से सौंपे गये कंबल जरूरतमंदों को वितरित किये गये।आवास की वार्डन कविता सरकार के मुताबिक रेडक्रॉस सोसायटी हरियाणा राज्य शाखा चण्डीगढ़ के महासचिव डी आर शर्मा तथा जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त डा. यश गर्ग के मार्गदर्शन तथा सोसायटी के सचिव विकास कुमार के निर्देशन में यह कार्यक्रम आयोजित किये गये। उन्होंने सभी को नव वर्ष 2022 की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह वर्ष सभी के लिए मंगलमय रहे। कोरोना महामारी का साया खत्म हो और जीवन पटरी पर रहे। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे समाजसेवा के क्षेत्र में भी खुद को लगाएं। कोरोना ने हम सबकी जीवनशैली को प्रभावित जरूर किया है, लेकिन हमें नए तरीके से जीना भी सिखाया है। हमें वंचित लोगों की भलाई के लिए भी काम करना चाहिए।
सचिव विकास कुमार ने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी की यही सीख है कि हम दूसरों का जितना भला करें, उतना कम है। हमें सबके प्रति अपनापन दिखाना चाहिए। हमारी संस्कृति हमें यही सब सिखाती है। उन्होंने कहा कि नए साल पर वंचित लोगों की सेवा के साथ शुरुआत की गई है, जो कि भविष्य में इसी तरह से जारी रहेगी।
इस अवसर पर आवास में एक उड़ान संस्था से कल्याणी सचान को पौधा भेंट किया गया व कुसुम, वैशवी, अंजलि शर्मा, आरती सिंह, पूजा, मीनाक्षी, दीक्षा शर्मा, अंकुश, सुदेश, प्रकृति, दृष्या सैनी, भीम आदि ने विशेषष सहयोग दिया। कम्बल वितरण में सुषमा, आकांक्षा, जयभगवान आदि ने एम3एम की तरफ से जरुरतमंदो के पास पहुंचे। रेडक्रॉस की तरफ से यूथ फाउंडेशन के संस्थापक टिंकू वर्मा ने भी कंबल वितरित किए

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading