Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

डीएलएफ साइबर हब ने भारत बियर्ड क्लब की ओर से आयोजित की बियर्ड एण्ड मुस्टैच चैम्पियनशिप

20

डीएलएफ साइबर हब ने भारत बियर्ड क्लब की ओर से आयोजित की बियर्ड एण्ड मुस्टैच चैम्पियनशिप 2021
दाढ़ी-मूंछों से सजी शानदार शाम

प्रधान संपादक योगेश

गुरूग्राम । 27 नवम्बर की शाम बड़ी संख्या में लोग बियर्ड एण्ड मुस्टैच चैम्पियनशिप 2021 के चौथे संस्करण में हिस्सा लेने के लिए डीएलएफ साइबरहब पहुंचे, चैम्पियनशिप का आयोजन भारत बियर्ड क्लब की ओर से किया गया था। नो शेव नवम्बर के जश्न के साथ देश भर में दाढ़ी और मूंछों वाले पुरूषों को एक ही मंच पर लाना इस चैम्पियनशिप का उद्देश्य था। देश भर में अलग-अलग लम्बाई, अलग-अलग स्टाइल वाली दाढ़ी-मूंछों वाले पुरूषों ने इस चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया।

दिन भर चली इस प्रतियोगिता में 150 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, जहां उनकी मुस्टैच, साईडबर्न्स, गोटीज़ और फुल बियर्ड के बीच मुकाबला हुआ। पुरूषों ने सात कैटेगरीज़ में इस प्रतियोगिता में हिस्साा लिया था- लोंगेस्ट बियर्ड, फंकी बियर्ड, ब्लैक एण्ड ग्रे बियर्ड, द ग्रेट इंडियन मुस्टैच, हैंडलबार मुस्टैच, मि. बियर्ड इंडिया 2021 और मिड बियर्ड एण्ड बॉडी 2021। मैन्स ग्रूमिंग उद्योग के दिग्गज जैसे लोकेन्द्र सिंह राणावत, दलजीत सिंह, शिव रतन व्यास, दीपेन शाह, हितेश चौपड़ा और सनी शाह इस अवसर पर जज थे।

चैम्पियनशिप के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री अतुल अत्री, सेंटर हैड, डीएलएफ साइबरहब ने कहा, ‘‘डीएलएफ साइबरहब हमेशा से अपने मेहमानों को शॉपिंग, डाइनिंग, एंटरटेनमेन्ट और कल्चर का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता रहा है। हमें खुशी है कि हमने पुरूषों के लिए भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिता- द बियर्ड एण्ड मुस्टैच चैम्पियनशिप का आयोजन फिर से किया है। नो शेव नवम्बर के साथ हम प्रोस्टेट कैंसर सहित विभिन्न प्रकार के कैंसर के बारे में दुनिया भर में जागरुकता बढ़ाना चाहते हैं। भारत बियर्ड क्लब के सहयोग से हम लोगों का मनोरंजन करते हुए नो शेव नवम्बर के उद्देश्य को समर्थन देना चाहते हैं।’’

एचसीएमसीटी मणिपाल हॉस्पिटल्स इस अवसर पर मेडिकल पार्टनर थे। डॉ रूचि शर्मा, मेडिकल साइकोलोजिस्ट, एचसीएमसीटी, मणिपाल हॉस्पिटल्स ने पुरूषों के मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर विचार व्यक्त किए।

प्रतियोगिता के अलावा पुरूषों के मनोरंजन के लिए रोचक गेम्स एवं फन बूथ भी रखे गए थे, साथ ही ग्रूमिंग एवं फैशन प्रोडक्ट्स की प्रदर्शनी भी लगाई गई थी।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading