Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अगली दिवाली से पहले डेढ़ लाख नौकरी: दिग्विजय

0 11
Poonam

अगली दिवाली से पहले डेढ़ लाख नौकरी: दिग्विजय

सोहना में जापानी कंपनी का लगेगा बड़ा प्रोजेक्ट

मारुति ने भी 75 प्रतिशत स्थानीय रोजगार को माना

आप या जेजेपी कम समय में लोकप्रियता के चरम पर

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने दावा किया है कि आगामी दीपावली से पहले प्रदेश के युवाओं को स्थानीय उद्योगों में डेढ़ लाख रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे। यह बात उन्होंने जन सरोकार दिवस रैली का न्योता देते हुए अपने संबोधन में कही । मंगलवार को दिग्विजय चौटाला पूर्व एमएलए रामवीर सिंह के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों और समर्थकों को संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा 17 प्रतिशत वोट लेकर भी जननायक जनता पार्टी ने हरियाणा में 10 सीटें जीती और इन्हीं 10 सीटों की जीत की बदौलत दुष्यंत चौटाला हरियाणा के डिप्टी सीएम भी बने। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के द्वारा किए गए तमाम वायदे पूरे किए जा चुके हैं । इसी मौके पर उन्होंने दावा किया कि देश के राजनीतिक पटल पर नई राजनीतिक पार्टियों के तौर पर अरविंद केजरीवाल की आप और दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी सबसे कम समय में सबसे अधिक राजनीतिक लोकप्रियता के चरम पर पहुंचने वाली पार्टियों में शामिल हैं । दिग्विजय चौटाला ने कहां की हरियाणा में स्थानीय उद्योगों में रोजगार के लिए 5 वर्ष के निवास प्रमाण पत्र की अनिवार्यता की शर्त किया जाने का एक ही मकसद है कि अन्य प्रदेशों के जो योग्य युवा हरियाणा में बीते लंबे समय से रह रहे हैं उनको भी रोजगार के मौके उपलब्ध होने चाहिए ।

Computer

15 वर्ष से घटाकर 5 वर्ष निवास प्रमाण पत्र की शर्त पर उन्होंने कहा कि हरियाणा के विकास में अन्य प्रदेश के युवाओं का भी अहम योगदान है । लेकिन इतना सब होने के बावजूद बाहरी प्रदेशों के युवाओं के मुकाबले स्थानीय युवाओं को ही अधिक संख्या में रोजगार उपलब्ध होना तय है । उन्होंने कहा जननायक जनता पार्टी राजनीतिक पार्टी नहीं है , यह एक आम जनमानस की परिवारिक पार्टी है । अपने संबोधन में उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी के साथ सत्ता में रहते हुए जननायक जनता पार्टी किसान आंदोलन से टकराव नहीं चाहती थी । क्योंकि जननायक जनता पार्टी के संस्थापक और वरिष्ठ नेता पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाले और उन पर अमल करने वाले हैं । चौधरी देवीलाल ने हमेशा किसान ,कमरे ,गरीब ,मजदूर वर्ग के हित के लिए ही काम किए हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा हम भी किसान हैं और सत्ता में रहते हुए अपनी राजनीतिक गतिविधियों को जारी रखा। लेकिन किसान आंदोलन में किसी भी प्रकार के टकराव से दूरी ही बनाए रखी गई । उन्होंने कहा आगामी 9 दिसंबर को झज्जर के याकूबपुर में होने वाली जन सरोकार दिवस रैली जननायक जनता पार्टी और गठबंधन सरकार के बाद पहली जन परीक्षा की घड़ी है । ऐसे में हम सभी का दायित्व बनता है कि इस जन सरोकार दिवस रैली को ऐतिहासिक रैली बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रहने दे। 
Attachments area

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: