Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

साईकिल रैली में 350 प्रतिभागी हुए शामिल

0 13
Poonam

साईकिल रैली में 350 प्रतिभागी हुए शामिल

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत साईकिल रैली आयोजित

नेहरू स्टेडियम में एडीसी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । 
जिला एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आज नेहरू स्टेडियम में प्रातः 08 बजे साईकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली में करीब 350 प्रतिभागी शामिल रहे, जिनको मुख्यातिथि अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

एडीसी मीणा ने रैली में शामिल सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी में हमारे शहीदों का अभूतपूर्व योगदान है, जिसे किन्हीं अर्थों में भुलाया नही जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी को उन अमर बलिदानियों के योगदान से प्रेरणा लेते हुए देश के विकास में अपना शत प्रतिशत योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि  युवा शक्ति के सार्थक प्रयासों से ही हम आने वाले पीढ़ियों को एक बेहतर व उन्नत समाज दे सकते हैं।

Computer

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती राज यादव ने बताया कि खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग हरियाणा द्वारा भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्षाे का उत्सव, आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसी क्रम में खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा आज इस साइकिल रैली का आयोजन किया गया था। रैली में जिला खेल विभाग गुरुग्राम में कार्यरत प्रशिक्षकों के मार्गदर्शन में अभ्यास कर रहे करीब 350 युवक व युवतियों ने भाग लिया था। इस मौके पर पर अधीक्षक देवेंद्र कुमार, अशोक दुआ,ललित, संदीप सहित जिला खेल कार्यालय में कार्यरक्त अन्य कर्मचारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: