Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ताबड़तोड़ झंडे, फाड़े कपड़े, दी गालियां और जान से मारने की धमकी

0 13
Poonam

ताबड़तोड़ झंडे, फाड़े कपड़े, दी गालियां और जान से मारने की धमकी

पीड़िता महिला और आरोपी दोनों ही एमएलए जरावताा के गांव के निवासी

महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पटौदीरी थाना में मामला दर्ज

आरोपी के द्वारा, दर्ज मुकदमा वापिस लेने के लिए दी जा रही थी धमकिंयां

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
अचानक मोटरसाइकिल पर पीछे से आया और महिला पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं सड़क पर मौजूद महिला के आरोपी ने कपड़े भी फाड़ डाले तथा जाति सूचक गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गया । इस प्रकार की वारदात की शिकार हुई है पटौदी के एमएलए, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री एवं सह प्रवक्ता एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के मूल गांव लोकरा की रहने वाली एक महिला। मेडिकल में महिला को चोट लगने की पुष्टि होने के उपरांत उसके द्वारा दी गई शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पटौदी थाना पुलिस के द्वारा भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

बिलासपुर थाना पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक गांव लोकरा की ही रहने वाली महिला के द्वारा बताया गया है कि वह 18 नवंबर गुरूवार को सुबह 8 बजे कापड़ीवास चौक पर सड़क क्रास करने के लिए खड़ी हुई थी । महिला के द्वारा बताया गया है कि वह एक स्कूल में काम करती है और सकूल जाने के लिए ही सड़क पर आ रहे वाहनों को देखते हुए कापड़ीवास चौक पर सड़क क्रास करने के लिए खड़ी हुई थी। इसी दौरान अचानक गांव लोकरा का ही रहने वाला जोगिंदर पुत्र बलवंत मोटरसाइकिल लेकर वहां पहुंचा और ताबड़तोड़ डंडे से मारना पीटना शुरू कर दिया। महिला के आरोप के मुताबिक मोटरसाइकिल पर आए जोगिंदर ने मारपीट करते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए और जातिसूचक गंदी-गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी । इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

Computer

बिलासपुर थाना पुलिस को दी गई शिकायत और आरोपी जोगिंदर के खिलाफ दर्द मामले में पीड़िता के द्वारा बताया गया है कि उसके द्वारा बीती 9 अक्टूबर को भी आरोपी के खिलाफ मानेसर थाना में एक मुकदमा दर्ज करवाया गया है। इसी मुकदमे को वापस लेने के लिए ही आरोपी धमकियां देता आ रहा था कि या तो मुकदमा वापस ले ले नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा । पीड़िता के द्वारा बिलासपुर  थाना में दी गई शिकायत के बाद महिला का मेडिकल करवाया गया, मेडिकल करवाए जाने पर पीड़िता महिला के शरीर पर चार चोट लगने की पुष्टि की गई है । इसी शिकायत के आधार पर बिलासपुर थाना पुलिस के द्वारा गांव लोकरा के निवासी जोगिंदर के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी गई है।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: