Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मिल्खा सिंह की जयंती पर आधी रात को दौड़ेगा गुरुग्राम

0 21
Poonam

मिल्खा सिंह की जयंती पर आधी रात को दौड़ेगा गुरुग्राम

· मिल्खा सिंह की जयंती पर ‘द फ्लाइंग सिख मिडनाइट रन’ का आयोजन करेगा एनवायरो

· यह दिल्ली/एनसीआर में अपनी तरह की पहली मैराथन होगी।

· यह मैराथन दौड़ वाटिका टाउन स्क्वायर- I, सेक्टर-82 और वाटिका इंडिया नेक्सट, न्यू गुरुग्राम के बीच आयोजित की जाएगी।

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम, : “फ्लाइंग सिख” स्वर्गीय श्री मिल्खा सिंह की जयंती मनाने के लिए, वाटिका ग्रुप की सुविधा प्रबंधन शाखा एनवायरो, गुरुग्राम के वाटिका इंडिया नेक्सट में एक भव्य मैराथन मिडनाइट रन (#mainbhiMilkha)- का आयोजन करने जा रही है। इस मैराथन का फ्लैग ऑफ डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह द्वारा किया जाएगा। मध्यरात्रि में 12:00am (20th November 2021) बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम में प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणियों (5K,10K, 21K, और 36K) में महान एथलीट के प्रेरक जीवन को संजोने के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखा जाएगा। इस कार्यक्रम को पहले ही 400 से अधिक पंजीकरण प्राप्त हो चुके हैं और यह ‘धावक’ के संयोजन में आयोजित किया जा रहा है।

इस अवसर पर एनवायरो के लेफ्टिनेंट कर्नल मेहता, वीपी ऑपरेशंस (आवासीय) ने कहा, “फ्लाइंग सिख का जीवन हम सभी को एक प्रेरणा और मार्गदर्शन देता है। खेल के क्षेत्र में उनका योगदान अतुलनीय है और यह मैराथन दौड़ देश के लिए उनके समर्पण और सेवा के प्रति सम्मान देने के लिए हमारी ओर से एक विनम्र श्रद्धांजलि है। हमें उम्मीद है कि यह आयोजन लोगों को स्वस्थ समाज और फिट भारत के लिए खेलों का आनंद लेने और इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित करेगा। हम यह भी मानते हैं कि इस तरह के आयोजन, युवाओं को खेल को करियर विकल्प के रूप में चुनने के लिए प्रेरित करेंगे और हमारे देश को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित करेंगे।”

4 घंटे लंबी मैराथन दौड़ वाटिका टाउन स्क्वायर- I, सेक्टर-82 और वाटिका इंडिया नेक्सट, न्यू गुरुग्राम के बीच आयोजित की जाएगी। सभी प्रतिभागियों को रात 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर एकत्रित होना है। कार्यक्रम के समापन के बाद जलपान भी कराया जाएगा।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: