Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने कहा, आजादी को भीख बताने वाले लोग जाहिल हैं

0 5
Poonam

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने कहा, आजादी को भीख बताने वाले लोग जाहिल हैं

एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा आजादी को लेकर दिए विवादित बयान पर कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कंगना को जाहिल औरत बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तवज्जो नहीं देनी चाहिए.

भिवानी: कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के द्वारा आजादी को लेकर दिए विवादित बयान पर कंगना को जाहिल औरत बताया है. उन्होंने कहा कि कंगना को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए. किरण चौधरी ने कहा कि आजादी 2014 में मिली तो क्या आजादी के लिए बलिदान देने वाले अनगिनत लोगों की कुर्बानी बेकार थी.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने 10 नवंबर को कहा था कि 15 अगस्त 1947 को भारत को जो आजादी मिली, वो आजादी नहीं भीख थी. असली आजादी तो 2014 में मिली है. किरण चौधरी ने साथ ही रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के आंख निकालने व हाथ काटने के बयान को राजनीति का गिरता स्तर बताया. उन्होंने कहा कि इसे रोकना होगा और लोगों को ईमानदार और काम करने वालों को चुनना होगा, वरना देश व जनता का बहुत नुकसान होगा. वहीं अपने पति सुरेंद्र सिंह को याद करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि सुरेंद्र सिंह युवाओं के नेता और खिलाड़ी थे.

Computer

किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में भिवानी की अनदेखी को देखकर आज सुरेन्द्र सिंह की आत्मा भी दुखी होती होगी. किरण चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान किसान आंदोलन पर भी बातें की. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक मंत्र है, झूठ बोल कर व बरगला कर लोगों को जात-पात के नाम पर लड़ाकर असल मुद्दों से ध्यान भटकाना. किरण ने कहा कि भाजपा सरकार का काम विकास करने की बजाय मुनाफाखोरी करना है. किरण चौधरी ने कंगना और किसान आंदोलन के बहाने भाजपा सरकार पर झूठ व जातपात के नाम पर बांटने के आरोप लगाए.

सरकार पर जमकर साधा निशाना
बता दें कि किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ भिवानी में अपने पति एवं पूर्व मंत्री चौधरी सुरेंद्र सिंह की जयंती पर श्रद्धासुमन भेंट करने पहुंची थी. साल 2014 में बंसीलाल के बेटे चौ. सुरेंद्र सिंह की मृत्यु मंत्री ओपी जिंदल के साथ हवाई दुर्घटना में हो गई थी. हो गई थी. चौधरी सुरेंद्र सिंह भूपेन्द्र हुड्डा सरकार में कृषि मंत्री थे. सोमवार को स्व. चौ. सुरेंद्र सिंह की 76वीं जयंती थी.

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: