Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

हरियाणा यूथ कांग्रेस के चुनाव ने लगाई हुड्डा पर मोहर : रामफूल नेहरा

0 2,075
Poonam

हरियाणा यूथ कांग्रेस के चुनाव ने लगाई हुड्डा पर मोहर : रामफूल नेहरा

प्रधान संपादक योगेश

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामफूल नेहरा ने कहा है कि हरियाणा यूथ कांग्रेस के चुनाव में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थित उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहरा दिया है। इससे पुनः  साबित हो गया है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा इस समय हरियाणा कांग्रेस में सबसे कद्दावर नेता हैं। रामफूल नेहरा ने हरियाणा यूथ कांग्रेस के चुनाव परिणाम के बाद यह बात कही।
उन्होंने बताया कि ऑनलाइन हुए इस चुनाव में प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए हुड्डा समर्थक दिव्यांशु बुद्धिराजा ने दो लाख से भी ज्यादा वोटों का बहुमत लिया है। साक्षात्कार प्रक्रिया के बाद उनका प्रदेशाध्यक्ष बनना तय है। इसके साथ-साथ 31 जिलाध्यक्षों में से 21 जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र व दीपेंद्र हुड्डा समर्थक हैं। कुल 26 जनरल सेक्रेटरी में 21 जनरल सेक्रेटरी भी हुड्डा खेमे से ही चुने गए। रामफूल नेहरा ने कहा है कि इन चुनावों में उत्तर से लेकर दक्षिण और पूर्व से लेकर पश्चिम यानी पूरे हरियाणा में हुड्डा समर्थक उम्मीदवार ही जीते हैं।

Computer

नेहरा ने बताया कि कांग्रेस में युवा संगठन नेतृत्व का चयन वोटिंग के जरिये होता है। पिछले कई सालों से दीपेंद्र हुड्डा समर्थक उम्मीदवार ही इन चुनावों में बाजी मारते आ रहे हैं। इस बार भी दीपेंद्र हुड्डा खेमा बाकी खेमों पर भारी पड़ा। इससे साबित हो गया है कि हरियाणा कांग्रेस में इस समय भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा का कोई विकल्प नहीं है। रामफूल नेहरा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बाकी सभी दलों को धूल चटा देगी। उनका कहना है कि हरियाणा का भविष्य भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा के हाथों में ही सुरक्षित है। रामफूल नेहरा ने हरियाणा यूथ कांग्रेस के चुनाव में जीते सभी उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी और कहा कि सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी और संगठन के लिए तन-मन-धन लगाकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ये जीत भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के अथक परिश्रम की जीत है

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: