Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पांचवी स्टेट आईस स्केटिंग चौम्पियनशिप का शानदार आगाज

0 3
Poonam



पांचवी स्टेट आईस स्केटिंग चौम्पियनशिप का शानदार आगाज

स्केटिंग रिंग में प्रदेश के 17 जिलों के 297 स्केटर्स उतरे

आगामी 21 अक्टूबर गुरूवार को होंगे फाइनल मुकाबलें

स्टेट आईस स्केटिंग दूसरे चरण में पहुंचे 117 खिलाड़ी

गुरुग्राम की बादशाहतया किसी ओर जिले के सिर ताज

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
आईस स्केटिंग की पांचवीं स्टेट चौंपियनशिप का आगाज सोमवार को सुबह गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल स्थित आईस्केट में हुआ। चौंपियनशिप का आगाज नेशनल आइस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव जे.एस. साहनी व तकनीकी डायरेक्टर बरखा भाटिया ने संयुक्त रुप से बतौर मुख्य अतिथि किया, जबकि ईवेंट की अध्यक्षता हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष बिजेन्द्र लोहान ने की।

चार दिवसीय इस चौम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले 21 अक्टूबर गुरूवार को सुबह नौ बजे से होंगे। प्रतियोगिता के पहले दिन सोमवार को 297 स्केटर्स रिंग मेें उतरे, जिसमें से 117 स्केटर्स ने चौम्पियनशिप के दूसरे चरण में प्रवेश पा लिया है। लडक़े व लड़कियों के एक समान आयु वर्ग में दूसरे दिन भी कड़े मुकाबले होंगे। यह जानकारी देते हुए हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेश सेलपाड़ ने बताया कि गुरुग्राम में सोमवार से आरंभ हुई पांचवीं स्टेट चौम्पियनशिप में स्पीड व फिगर आईस स्केटिंग के मुकाबलों में अंडर-10, 10 से 13, 13 से 15, 15 से 17, 17 से 19 आयु वर्ग व सीनियर वर्ग की 19 वर्ष की श्रेणी में गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, करनाल, जींद, कैथल, भिवानी, सोनीपत, रोहतक, मेवात, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, भिवानी, रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़ सहित प्रदेश के 17 जिलों के 117 स्केटर्स ने पहले चरण से दूसरे चरण में प्रवेश पा लिया है। प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबले 21 अक्टूबर वीरवार को होंगे।

इस बार सभी की निगाहें गुरुग्राम की टीम पर है। बड़ी बात यह है कि अब तक हुई प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिताओं में गुरुग्राम के स्केटर्स का दबदबा रहा है। इस बार जहां गुरुग्राम जहां अपनी बादशाहत बरकार रखने के लिए जोर लगाएगा, वहीं फरीदाबाद, हिसार व रोहतक उससे यह खिताब छीनने का प्रयास करेंगे। पांचवी स्टेट चौम्पियनशिप के शुभारंभ अवसर पर आयोजन समिति के चेयरमैन व गुरुग्राम के महासचिव विनोद कुमार, प्रदेश कोषाध्यक्ष मुकेश बत्रा, तकनीकी निदेशक राज कपूर, प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मी राय, कॉरपोरेट लाईजनिंग ऑफिसर दीपक यादव, सीनियर कोच राज कपूर, हिसार के महासचिव दीपक कोहाड़, कोच सुमन सोनीपत, सोनू सहरावत फरीदाबाद,राजेश शर्मा जींद, पंचकुला से कर्ण सिंह, अजीत कुमार रोहतक, राजकुमार सोनीपत, प्रमोद कौशिक फतेहाबाद, संदीप कुमार, शमशेर सैनी व कैलाश झज्जर, संदीप ढांडा सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे।

Computer

इन वर्गों के बीच में हुए मुकाबले
पांचवी स्टेट चौम्पियनशिप में स्पीड व फिगर आईस स्केटिंग के मुकाबलों में अंडर-10, 10 से 13, 13 से 15, 15 से 17, 17 से 19 आयु वर्ग व सीनियर वर्ग में 19 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ी हिस्सा ले रहें है। ये मुकाबले लडक़ों व लड़कियों के दोनों वर्गों में एक ही श्रेणी के अर्न्तगत हो रहे हैं।

इन जिलों के स्केटर्स दिखा रहें जलवा
इस पांचवीं स्टेट आईस स्केटिंग चौम्पियनशिप में गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, करनाल, जींद, कैथल, भिवानी, सोनीपत, रोहतक, मेवात, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, भिवानी, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ सहित 17 जिलों के स्केटर्स इस चौंपियनशिप में रिंग में अपना जलवा दिखा रहे हैं।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: