Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा के साथ सीए एसो. गुरुग्राम लगाएगा 11 हजार पेड़

0 3
Poonam

पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा के साथ सीए एसो. गुरुग्राम लगाएगा 11 हजार पेड़
-विभाग प्रमुख नवीन गोयल ने सीए एसो. के साथ फोरेस्ट अधिकारी वास्वी त्यागी से की मीटिंग
-आगामी 22 व 23 अक्टूबर 2021 को लगाएंगे पेड़

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम। पर्यावरण का मुद्दा बातों में, किताबों में तो बहुत था, लेकिन इस पर जमीन स्तर पर काम नहीं हो पाता था। भारतीय जनता पार्टी की ओर से पार्टी के विभागों में पर्यावरण संरक्षण विभाग का गठन करने के बाद इस कार्य को ना केवल बल मिला है, बल्कि जनता में इसके प्रति जागरुकता भी आई है। इसलिए अब लोग पेड़ लगाने को कदम बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुग्राम की सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि वे आगामी 22 व 23 अक्टूबर को गुरुग्राम जिला में 11 हजार पेड़ लगाकर यहां हरियाणा बढ़ाएंगें और पर्यावरण को स्वच्छ बनाएंगे।
मंगलवार को पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने सीए एसोसिएशन के सदस्यों की फोरेस्ट अधिकारी वास्वी त्यागी ये मुलाकात करवाई और उन्हें इस कार्य की बाबत पत्र सौंपा। पत्र में कहा गया है कि एसोसिएशन के इस कार्य में जो भी मदद, अनुमति विभाग की ओर से दी जा सकती है, वह दी जाए। नवीन गोयल ने बताया कि पर्यावरण के प्रति पर्यावरण संरक्षण विभाग के बैनर तले जो जनजागरण चलाया गया है, उससे इस विषय के प्रति बहुत जागृति आई है। आज इस पर बात होने लगी है। चर्चाएं होने लगी हैं और फिर जमीनी स्तर पर लोग काम करने आगे आ रहे हैं। उन्होंने सीए एसोसिएशन को धन्यवाद दिया कि उन्होंने इस कार्य के लिए कदम बढ़ाया है।
सीए एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन कटारिया व उपाध्यक्ष मोहित सिंघल के मुताबिक सीए एसोसिएशन के गुरुग्राम में 8 हजार सदस्य हैं और 5 हजार छात्र हैं। इन सबके सहयोग से आगामी 22 व 23 अक्टूबर 2021 को 11 हजार पेड़ लगाने के लक्ष्य के साथ कार्य किया जाएगा। भविष्य में भी इस विषय पर एसोसिएशन काम करती रहेगी। इस अवसर पर जिला ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य प्रवीण अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गगन गोयल, एमएम स्कूल के प्रबंधक मनोज गुप्ता, सीए एसो. अध्यक्ष सीए नितिन कटारिया, उपाध्यक्ष सीए मोहित सिंघल ने मांग पत्र दिया।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: