Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

इच्छापुरी मंदिर शिव कुंड में मिला महिला का शव

0 9
Poonam

इच्छापुरी मंदिर शिव कुंड में मिला महिला का शव

मृतक की पहचान पटोदी निवासी राजरानी के रूप में

संडे सुबह घर से बिना बताए निकल गई थी महिला

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांव इच्छापुरी में स्थित पौराणिक महत्व के शिव मंदिर परिसर में बने हुए शिव कुंड में ही एक वृद्ध महिला का शव मिला है । मृतक महिला की पहचान राजरानी 65 वर्ष निवासी पटौदी के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचे शिव कुंड से मृतक महिला के शव को निकालकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पटोदी निवासी राजरानी 65 वर्ष पत्नी कृपाराम सोनी कथित रूप से दिमागी रूप से पूरी तरह स्वस्थ नहीं थी । वह संडे सुबह के समय किसी के साथ गांव इच्छापुरी में स्थित शिव मंदिर तक पहुंच गई। इसके बाद में संडे मध्य रात्रि को ही पटौदी थाना पुलिस को किसी के द्वारा सूचना दी गई कि इच्छापुरी शिव मंदिर परिसर के शिव कुंड में किसी महिला का शव पड़ा हुआ है । इसके बाद में मौके पर पहुंची पीसीआर के द्वारा गांव के सरपंच बिजेंदर सिंह से संपर्क किया गया और मौके पर पहुंचने के बाद मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी ।

Computer

बताया गया है इसके बाद वृद्ध मृतक महिला को पटौदी के नागरिक अस्पताल में लाया गया और यहां पर पटौदी शहर के ही कुछ प्रबुद्ध नागरिकों के द्वारा भी महिला की पहचान का प्रयास किया गया । लेकिन इसी बीच पटौदी नागरिक अस्पताल में ही कार्यरत एक कर्मचारी के द्वारा मृतक वृद्ध महिला को पहचान लिया गया । उसके बाद में मृतक महिला के परिजनों से पुलिस के द्वारा संपर्क किया गया । पटोदी थाना पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई करते हुए मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: