Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

बिल्डर की मनमानी पर अंकुश लगाने को नवीन गोयल के नेतृत्व में हरेरा चेयरमैन से मिले लोग

0 10
Poonam

बिल्डर की मनमानी पर अंकुश लगाने को नवीन गोयल के नेतृत्व में हरेरा चेयरमैन से मिले लोग

-पाम गु्रव, आरडी सिटी बिल्डर व निवासियों के बीच विवाद का अब हरेरा करेगा फैसला  
-नवीन गोयल के नेतृत्व में आरडी सिटी वासियों ने हरेरा चेयरमैन को दिया ज्ञापन  

प्रधान संपादक योगेश

गुरुग्राम। पाम गु्रव, आरडी सिटी बिल्डर व निवासियों के बीच का विवाद अब हरेरा में पहुंच गया है। निवासियों ने हरेरा चेयरमैन को ज्ञापन देकर मांग की है कि वे बिल्डर द्वारा की जा रही मनमानी और पैसों की गड़बड़ी पर संज्ञान लें। लोगों से करोड़ों रुपये ऐंठ लिये गये हैं, फिर भी सुविधाओं से लोग वंचित हैं।  

Computer

पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल के नेतृत्व में पाम गु्रव सोसायटी-आरडी सिटी के निवासियों ने हरेरा चेयरमैन केके खंडेलवाल को ज्ञापन सौंपा। नवीन गोयल के साथ सोसायटी के निवासी अमरीक सिंह निर्मान (आईपीएस), संदीप गुप्ता, रिषी अग्रवाल, कमल सेठी, अशोक बंसल, एसएनएस तंवर, प्रो. एनके कौशिक, सुभाष सिवाच, एसपीएस तंवर ने बताया कि आरडी सिटी बिल्डर द्वारा पाम ग्रुव सोसायटी के सामुदायिक केंद्र में बिल्डर अपना क्लब चला रहा है। अभी तक यह आरडब्ल्यूए को स्थानांतरित नहीं किया गया है।

यह केंद्र आरडब्ल्यूए को दिलाया जाए। ब्याज मुक्त मैंटनेेंस सिक्योरिटी 4 करोड़ रुपये बिल्डर ने मालिकों से ले रखे हैं, वे भी आरडब्ल्यूए को दिए जाएं। बिजली के बिलों में भी बिल्डर ने घोटाला किया है। शुरुआत में वह लोगों से पैसा लेता रहा, लेकिन बिल जमा नहीं कराये। इसलिए पैसा इक_ा होते-होते 85 लाख रुपये हो गये। बिजली विभाग ने कनेक्शन काट दिया। घरों में बिजली सुविधा के लिए आरडब्ल्यूए ने निवासियों ने पैसा एकत्रित करके बिजली बिल का भुगतान किया। सोसायटी में करीब 75 फीसदी अनसोल्ड प्लॉट की मैंटेनेेंस बिल्डर ने वसूल तो ली, लेकिन आरडब्ल्यूए को नहीं दी। लोगों ने कहा कि आरडी सिटी बिल्डर ने बहुत गड़बड़ी कर रखी है। शुरू से ही लोगों को धोखा दिया जा रहा है। हरेरा चेयरमैन से लोगों ने मांग की है कि वे इस मामले में हस्तक्षेप करें। बिल्डर को तलब करके पूरे मुद्दे पर कड़ा संज्ञान लें। यह सैंकड़ों लोगों की समस्या है। इस समस्या से निजात दिलाई जाए, ताकि लोग शांति से रह सकें।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: