Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

इकोग्रीन कंपनी को सफाई का या गुरूग्राम में गुंडागर्दी का ठेका: अजय 

0 1
Poonam

इकोग्रीन कंपनी को सफाई का या गुरूग्राम में गुंडागर्दी का ठेका: अजय 
पूर्व मंत्री यादव ने कहा कि गुरूग्राम में कानून व्यवस्था का बुरा हाल

इकोग्रीन कंपनी के मालिक द्वारा देवपुरी से की मारपीट का मामला

इकोग्रीन कंपनी की शिकायत लिखित में मुख्यमंत्री को की जाएगी

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। इकोग्रीन कंपनी के मालिक द्वारा धर्म कॉलोनी में देवपुरी नामक व्यक्ति की बडी बेरहमी से मारपीट कर दी गई । संडे को पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों सहित पीडित देवपुरी से शिवम अस्पताल में जाकर मुलाकात की एवं के के राव पुलिस कमीशनर गुरूग्राम व डीसीपी दीपक सहारण से बात की व इस मामले में संज्ञान लेने के लिए कहा।

Computer

पूर्व मंत्री यादव ने कहा कि गुरूग्राम में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। इकोग्रीन कंपनी द्वारा कुडे उठान की अवैध वसूली की जा रही है। जब कांग्रेस की सरकार थी उस समय घर-घर जाकर कुडा उठाया जा जाता था और किसी से कोई चार्ज भी नही लिया जाता था। लेकिन मौजूदा समय में इकोग्रीन कंपनी द्वारा मनमानी वसूली की जा रही है। कुडा उठाने वाले कभी आते हैं तो कभी नही। वहीं स्थानीय निवासी यदि उनसे पूछताछ करते हैं तो उनको बेहरमी से पीटा जाता है। गुरूग्राम में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इकोग्रीन कंपनी के मालिक और कर्मचारियों द्वारा गुरूग्राम में गुंडागर्दी की जा रही है जिससे शहर में दहशत का माहौल है।  यादव ने बताया कि कि इकोग्रीन कंपनी की शिकायत लिखित में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी की जाएगी, मैं आज ही मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से इस घटना की सारी जानकारी दूंगा कि इकोग्रीन कंपनी के टेंडर को रद्द किया जाए।

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ट के चेयरमैन पंकज डाबर ने कहा किने कहा कि गुरूग्राम शहर में समस्याओं को अंबार लगा हुआ है। लेकिन जनता की सुनने वाला कोई भी नही है। वहीं नगर निगम द्वारा तो अपने चहेतों को फायदा पंहूचाया जा रहा है और जनप्रतिनिधि व अधिकारी आंख मुंदे बैठे हुए हैं। इकोग्रीन कंपनी को नगर निगम द्वारा 150 करोड एंडवास में दिए गए हैं कुडा निरस्तीकरण के लिए लेकिन आज तक उस कार्य तक शुरू नही हुआ है और उपर से बेकसूरों को मारा जा रहा है। लेकिन अब ऐसा नही होगा। कांर्ग्रेस पार्टी द्वारा गुरूग्राम की जनता के हर मुद्दे को उठाया जाएगा। गुरूग्राम निगम के अंदर आने वाले सारे छेत्र का दौरा कर लोगों से समस्याएं सुनी जाएगी। जिस वार्ड में जो भी समस्या हो वह हमें बता सकता है। उनकी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ गुडगांव उद्दोग एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण याउव, कुलदीप कटारिया, भारत मदान, अमित कोचर, अनुराग आहुजा, सेखर कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: