Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मेयर मधु आजाद से मिले झाड़सा के निवासी

19

मेयर मधु आजाद से मिले झाड़सा के निवासी
– निगम पार्षद हेमंत सेन की अगुवाई में मेयर को दिया ज्ञापन

प्रधान संपादक योगेश

गुरूग्राम । गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद से शुक्रवार को गांव झाड़सा के निवासियों ने मुलाकात की तथा निगम पार्षद हेमन्त सेन की अगुवाई में मेयर को ज्ञापन सौंपा।

ग्राम वासियों ने मेयर से आग्रह किया कि गांव में हरनारायण नामक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से 152 वर्ग गज जमीन पर कब्जा करके अहाता बनाया हुआ है। इसके कारण ग्रामीण तथा स्कूल में पढऩे वाले बच्चे परेशान होते हैं क्योंकि यह अधिकतर आबादी का पुस्तैनी रास्ता है। इस जमीन पर वर्ष 1985 से मुकदमा चल रहा था, जिसमें अवैध कब्जाधारी मुकदमा हार चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कब्जा नहीं छोड़ रहे हैं। इस मामले में ग्रामवासी काफी जगह पर अपनी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बरसात के मौसम में यहां से निकलना भी दूभर हो जाता है तथा विशेषकर स्कूली बच्चों को काफी परेशानी होती है। ग्राम वासियों ने मेयर मधु आजाद से आग्रह किया कि उक्त अवैध कब्जे को तुरंत हटवाकर ग्रामवासियों को इस समस्या से निजात दिलाई जाए।

मेयर मधु आजाद ने ग्रामवासियों से विस्तृत चर्चा की तथा आश्वासन दिया कि उनकी इस समस्या के समाधान बारे नगर निगम के उच्च अधिकारियों को अवगत करवाएंगी तथा इसका समाधान करवाया जाएगा।
0 0 0

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading