Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

70 किलो लड्डुओं से तौला गया जिले सिंह नंबरदार को।

0 10
Poonam

70 किलो लड्डुओं से तौला गया जिले सिंह नंबरदार को।
₹51000 की माला और पगड़ी पहनाकर सम्मान किया गया जिले सिंह नंबरदार का।
वार्ड 34 में जो 9 साल में विकास नहीं हुए वह 1 साल में करेंगे जिले सिंह नंबरदार: सुखबीर कटारिया
3 अक्टूबर को हवाई जहाज पर आपका आशीर्वाद और मेरा वादा वार्ड 34 का करेगा विकास: जिले सिंह नंबरदार

प्रधान संपादक योगेश

Computer

गुरुग्राम: नगर निगम वार्ड 34 में उपचुनाव को लेकर शाम 5:00 बजे चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव आचार संहिता के रूल्स रेगुलेशन को फॉलो करते हुए सभी कैंडिडेट ने आज चुनाव प्रचार खत्म किया। गुरुग्राम के वार्ड 34 मारुति बिहार में जिले सिंह नंबरदार के सम्मान में सभा का आयोजन रखा। जिसमें 1500 लोगों ने भाग लिया। जिसमें बुजुर्ग, महिलाएं, नौजवान भी मौजूद रहे। जो कि जिले सिंह नंबरदार के समर्थक बताए जा रहे हैं।  वार्ड 34 से निर्दलीय उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार को मारुति विहार में 70 किलो लड्डूयों से तौला गया। साथ में धनपत राय निवासी वार्ड 34 ने अपनी धर्म पत्नी के साथ मिलकर आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार को ₹51000 की माला से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिले सिंह नंबरदार और पूर्व मंत्री कांग्रेस सरकार मैं सुखबीर कटारिया रहे। साथ में आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार के भतीजे पूर्व सरपंच महेश यादव भी मौजूद रहे। 
पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया ने जमकर भाजपा पर हमला बोला। भाजपा प्रत्याशी रामारानी राठी को लेकर भी उन्होंने तंज कसे। और जनता से अपील की आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार को 3 अक्टूबर को हवाई जहाज के चुनाव चिन्ह पर अपना बहुमूल्य वोट विजई बनाएं अपना आशीर्वाद दें। साथ में कहा कि एक बार मौका आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार को देना हमारा कर्तव्य बनता है।  साथ में उन्होंने बीते 9 साल के कामों को लेकर भी जिक्र किया कहा कि जो 9 साल में काम नहीं हुए हैं वह हमारे भाई जिले सिंह नंबरदार आपके काम 1 साल के अंदर करवा कर देंगे और हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे।
पूर्व सरपंच महेश यादव ने भी सरकार और भाजपा के प्रत्याशी रामारानी राठी को लेकर जमकर भाषण शब्दों से  और अपने कार्यकाल में उन्होंने जो काम करवाए व जनता को एक-एक काम गिनवाए और कहा कि इस बार आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार को 3 अक्टूबर को तीन नंबर पर हवाई जहाज के चुनाव चिन्ह पर भारी बहुमत से विजय बनाते हैं तो हम मिलकर जनता की हर समस्या का समाधान करेंगे और उनके लिए सप्ताह के सातों दिन खड़े रहेंगे।
जिले सिंह नंबरदार के भतीजे युवा नेता कुलदीप यादव ने भी अपने चाचा के लिए जनता से हाथ जोड़कर अपील की ओर कहां  कि हमें वोट दें और  3 तारीख को अधिक से अधिक मतदान करें। मतदान आपका अधिकार है।
नगर निगम वार्ड 34 आजाद उम्मीदवार जिले सिंह नंबरदार ने लोगों को आश्वासन दिलाया यदि आप मुझे आशीर्वाद देते हैं और विजय करके लाते हैं, तो अवश्य मैं आपके हर समस्या का समाधान करूंगा आप लोगों के बीच खड़ा रहूंगा ।  आपके काम करवाने के लिए आपका सहयोग भी जरूरी है हम मिलकर इस बार को गुड़गांव में ही नहीं पूरे हरियाणा में नंबर 1 बनाएंगे। मारुति बिहार में हुई सभा में आए हुए लोगों का धन्यवाद किया।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: