Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में 52 खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

0 36
Poonam

जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में 52 खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

प्रतियोगिता पटौदी में वाल्मीकि मंदिर परिसर में हुई संपन्न

एक दिवसीय वुशू प्रतियोगिता का विकास ने किया शुभारंभ

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
एक दिवसीय जिला स्तरीय वूशु प्रतियोगिता में 52 लड़के और लड़की खिलाड़ियों के द्वारा अपने दमखम का प्रदर्शन किया गया । इस प्रतियोगिता का आयोजन पटौदी रोड स्थित वाल्मीकि मंदिर परिसर में किया गया । जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता का शुभारंभ विकास के द्वारा किया गया । एक दिवसीय जिला स्तरीय इस वुशू प्रतियोगिता में जेके स्पोर्ट्स अकादमी नूरगढ़ के खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय और श्रेष्ठ रहा । इस मौके पर प्रतियोगिता के आयोजक एडवोकेट दीपक , योगा प्रशिक्षक प्रिया, वूशु जिला संघ के सचिव रविंदर व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

इस मौके पर वूशु जिला संघ के अध्यक्ष विकास में प्रतिभागी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेल कोई भी हो खेल की भावना से ही खेलना चाहिए । जहां तक संभव हो खेल का चयन अपनी शारीरिक क्षमता के मुताबिक ही करना चाहिए । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज सरकार के द्वारा खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए अनेक योजनाएं लागू की गई है । ग्रामीण स्तर पर खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं । किसी भी खेल को खेलने से शरीर का संपूर्ण विकास होता है। युवा वर्ग जिस भी खेल में रुचि रखता हो उस खेल में पारंगत होने के लिए प्रशिक्षक की देखरेख में अपने खेल कौशल को निखार ना चाहिए ।

Computer

इस एक दिवसीय वुशू प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग में 39 किलो भार वर्ग में शिवम प्रथम , 52 किलो भार वर्ग में तानिया प्रथम, 32 किलो भार वर्ग में मनोज कुमार और जूनियर वर्ग में 56 किलो भार वर्ग में मनीष पटौदी प्रथम, 48 किलो भार वर्ग में आदिश प्रथम तथा सीनियर वर्ग में 65 किलो भार वर्ग में गौतम प्रथम वह आकाश दूसरे स्थान पर रहे।  इस एक दिवसीय जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में जेके स्पोर्ट्स अकादमी नूरगढ़ के खिलाड़ियों के द्वारा अपने कोच जितेंद्र के मार्गदर्शन में बेहतर और सराहनीय प्रदर्शन किया गया । सीनियर वर्ग में 48 किलो भार वर्ग में दीपक ने रजत पदक जीता, 56 किलो भार वर्ग में सम्राट ने रजत पदक जीता , 80 किलो भार वर्ग में अंश यादव ने स्वर्ण पदक जीता और 65 किलो भार वर्ग में प्रदीप में रजत पदक जीता है । सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल और प्रमाण पत्र देकर प्रोत्साहित किया गया।

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: