Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.
dalip

रामलीला महासंघ का सी एम केजरीवाल और एल जी को खुला पत्र

0 19
Poonam

रामलीला महासंघ का सी एम केजरीवाल और एल जी को खुला पत्र
रामलीला मंचन की गाइडलाइंस को तुरंत जारी किया जाए

प्रधान संपादक योगेश

Computer

नई दिल्ली ! दिल्ली सहित देशभर की रामलीलाओ के प्रमुख संगठन रामलीला महासंघ ने दिल्ली के चीफ़ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक खुला पत्र लिखकर माँग की हैं क़ि इस साल 6 अक्टूबर से शुरू हो रही रामलीलाओं के मंचन को लेकर डीडीएमए तुरंत गाइडलाइंस जारी करे!
रामलीला महासंघ के कार्यकारी प्रेज़िडेंट अशोक अग्रवाल ने इस ओपन लेटर में कहा है दिल्ली एनसीआर की सभी प्रमुख कमिटियो ने रामलीला मंचन को लेकर अपनी अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है लेकिन डीडीएमए की गाइडलाइंस अभी तक जारी नही हुई है! पिछले साल भी कोरोना काल में डीडीएमए ने लीला मंचन की अनुमति देने में इतनीज़्यादा देरी कर दीं गई कि ज़्यादातर कमिटिया रामलीला मंचन नही क़र पाई, क्योंकि लीला मंचन की प्लानिंग में कम से कम एक महीने से ज़्यादा का वक़्त लग जाता है , ऐसे में डीडीएमए को इस बार अभी से रामलीला मंचन से जुड़ी गाइडलाइंस जारी क़र देनी चाहिए!
श्री अशोक अग्रवाल ने इस खुले पत्र में आगे कहा की अब ज़ब सरकार ने सभी मेन मार्केट , सिनेमाघर, क्लब , स्पा, रेस्तराँ, जिम , स्कूल बैंकट हाल वीकली मार्केट को सुरक्षा नियमो के साथ खोल दिया है तो सभी धर्म प्रेमियों की भावनाओ को ध्यान में रखते हुए डीडीएमए को रामलीला मंचन से जुड़ी गाइडलाइंस तुरंत जारी क़र देनी चाहिए!!!

cctv

Leave a Reply

%d bloggers like this: