Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पुवाड़ा ऐसी पहली फिल्म साबित हुई है जिसने लॉकडाउन के नियम शिथिल होते ही, उत्तर भारत और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया

18

पुवाड़ा ऐसी पहली फिल्म साबित हुई है जिसने लॉकडाउन के नियम शिथिल होते ही, उत्तर भारत और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया!!

प्रधान संपादक योगेश

एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत, लंबे सप्ताहांत में रिलीज़ हुई पंजाबी फिल्म पुवाड़ा ने बॉक्स ऑफिस को हड़बड़ाकर रख दिया क्योंकि मार्च 2020 से सभीकुछ बंद था। लेकिन अभी जब सबकुछ धीरे धीरे खुल रहा है वहीं पुवाड़ा ने उत्तर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है, पंजाब और दिल्ली में जहां भी थिएटर खुले हैं और चल रहे हैं, फिल्म हाउसफुल हो रही है और लंबे समय के बाद ऐसी बड़ी घटना हुई है !! इसने न केवल इसके अभिनेताओं और निर्माताओं के लिए जबरदस्त खुशी लाई है बल्कि सिनेमाघरों की खुशी और जीवन को वापस ला दिया है !! निर्माता पवन गिल कहते हैं, “हमें पिछले सप्ताहांत में सभी मल्टीप्लेक्स और अन्य सिनेमा श्रृंखलाओं से कई कॉल आए हैं और हर कोई बस इस बात से खुश है कि लोग सिनेमा घरों बड़ी संख्या में वापस आ रहे हैं! हमें खुशी है कि हम दर्शकों को एक ऐसी फिल्म देने में सक्षम हुए हैं जिससे हम उनकी सारी चिंता भुला कर उन्हें अच्छा मनोरंजन दे!”

हर दिन थिएटर के मालिक, सिनेमाघर खोलने, अपने कर्मचारियों को वापस लाने, किराए के विवाद आदि को निपटाने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं। पुवाड़ा सिनेमाघरों में रिलीज़ होने से थिएटर मालिकों में जिस तरह का उत्साह देखा गया वह पहले कभी नहीं था !! एमी विर्क कहते कि “यह जानकर बहुत खुशी हुई कि हम न केवल उन दर्शकों के लिए अच्छा मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं जो हमारी फिल्म को पसंद कर रहे हैं, बल्कि हम थिएटर प्रदर्शनी क्षेत्र को फिर से शुरू करने में मदद कर रहे हैं और यह वास्तव में विनम्र है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों फिल्मे देखने वापस आते रहेंगे।

पुवाड़ा अपने बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बढ़ौती देख रहा है और इसने एमी विर्क की ओवरसीज फिल्मों और भारत में रिलीज होने वाले सभी सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड स्थापित करके, दुनिया भर में रिलीज के शुरुवाती 5 दिनों में 8.36 करोड़ रुपये की कमाई की है !! चौंका देने वाली बात यह हैं कि सोमवार का कलेक्शन ठीक ओपनिंग डे के कलेक्शन के जितना ही, यानी 1.21करोड़ है, इसका संकेत हैं कि दर्शकों को यह कॉमेडी रोमांस इतनी ज्यादा अच्छी लग रही है की, वह भारी संख्या में सिनेमाघरों में जाकर फिल्म का आनंद ले रहे है!!

यह चौथी बार है जब एमी विर्क और सोनम बाजवा एक साथ आ रहे हैं और वे पंजाबी उद्योग के सुनहरे जोड़े की तरह लग रहे हैं जो एक के बाद एक हिट दे रहे हैं। सोनम बाजवा, जिसने 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया, “दुनिया भर में उद्योग और दर्शकों से इतना प्यार पाकर वास्तव में धन्य महसूस करती हैं!”

जिस तरह से चीजें चल रही हैं, ऐसा नहीं लगता कि यह पुवाड़ा जल्दी रुकने वाला है, ऐसा लग रहा है कि अच्छा समय आने वाला है और यह फिल्म पंजाबी फिल्मों की शीर्ष कमाई करने वालों में से एक बनने के साथ-साथ आगे बढ़ती रहेगी। नवोदित रूपिंदर चहल द्वारा निर्देशित अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल द्वारा निर्मित पुवाड़ा, 12 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज़ हुई ।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading