Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

दिनेश गोयल गुरूग्राम आढ़ती एसोसिएशन के बने जिला अध्यक्ष

11

दिनेश गोयल गुरूग्राम आढ़ती एसोसिएशन के बने जिला अध्यक्ष

हेलीमंडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी रह चुके दिनेश गोयल

लगातार मिली जिला आढ़ती एसोसिएशन अध्यक्ष की जिम्मेदारी

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी विधानसभा क्षेत्र में मौजूद हेलीमंडी अनाज मंडी के निवासी दिनेश गोयल को एक बार फिर से जिला गुरुग्राम आढ़ती एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है । यह जानकारी हरियाणा प्रदेश अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के महासचिव विकास सिंघल के द्वारा दी गई है । गौरतलब है कि युवा व्यापारी दिनेश गोयल हेली मंडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद पर भी व्यापारी हित के लिए अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

युवा व्यापारी दिनेश गोयल को लगातार दूसरी बार जिला गुरुग्राम आढ़ती एसोसिएशन के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है । उनका यह कार्य काल 3 वर्ष के लिए रहेगा । हरियाणा प्रदेश आढ़ती एसोसिएशन के द्वारा गुरुग्राम जैसे महत्वपूर्ण जिला के आढ़ती एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी एक बार फिर से सौंपने पर उन्होंने हरियाणा प्रदेश अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया है । दिनेश गोयल ने कहा की सरकार के लिए विभिन्न प्रकार के अनाज की खरीद फरोख्त में व्यापारी और आढ़ती अपना सक्रिय महत्वपूर्ण योगदान देते आ रहे हैं । वास्तव में आढ़ती किसान और सरकार के बीच एक बेहद महत्वपूर्ण तथा विश्वसनीय कड़ी रही है । किसान अपनी उपज बेचने के लिए सबसे अधिक भरोसा व्यापारी और आढ़ती पर ही करता है ।

उन्होंने कहा समय-समय पर सरकार के सामने व्यापारी और आाढ़तियों के सामने आ रही समस्याओं सहित परेशानियों को भी रखते हुए उनके समाधान के लिए भी पैरवी की जाति आ रही है । उन्होंने भरोसा दिलाया कि व्यापारी और आढ़ती भाइयों को उनके व्यवसाय में जिस भी प्रकार की परेशानी अथवा समस्याएं होंगी , उनका समाधान शासन प्रशासन और सरकार के साथ मिलकर बातचीत के माध्यम से किया जाएगा। दिनेश गोयल को जिला गुरुग्राम आढ़ती एसोसिएशन का एक बार फिर से अध्यक्ष बनाए जाने पर हेली मंडी अनाज मंडी के विभिन्न व्यापारी और आढ़तियों के द्वारा बधाई दी गई है । इसके साथ ही विश्वास भी जाहिर किया गया है की खासतौर से सरकारी अनाज खरीद के दौरान जो भी परेशानियां आढ़तीयों को उठानी पड़ती है, उनका भी समाधान करवाया जाएगा।

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading