Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

व्यापक स्तर पर कर्मचारियों को भाजपा की नीति और कार्यक्रमों से जोड़ने के लिए फैसला लिया

66

प्रधान संपादक योगेश

भारतीय जनता पार्टी के जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ की एक बैठक का आयोजन कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एम आर लारोईया की अध्यक्षता में सेक्टर 10 ए के सामुदायिक भवन में किया गया ।इस बैठक मे चर्चा का विषय भारतीय जनता पार्टी की पहुंच कर्मचारी वर्ग तक केसे हो तथा उनके हितों का ध्यान कैसे रखा जाए व बौद्धिक दृष्टी से परिपक्व कर्मचारी शक्ति को भाजपा से जोङा जाये।जो कर्मचारी रिटायर हो चुके हैं तथा जो कर्मचारी किसी भी गैर सरकारी संस्थाओं में कार्यरत हैं, उनकी क्या-क्या समस्याएं हैं । इन पर विस्तार से चर्चा हुई।

कर्मचारी वर्ग सदा से ही भाजपा का समर्थक रहा हे। तथा सरकार बनवाने मे इस वर्ग का बहुत योगदान रहा है।इन सब बातो पर नजर रखते हुए हरियाणा प्रदेश भाजपा संगठन उनकी कैसे मदद कर सकता है, कैसे देखभाल कर सकता है इस विषय को ध्यान में रखते हुए हरियाणा प्रदेश भाजपा ने व्यापक स्तर पर कर्मचारियों को भाजपा की नीति और कार्यक्रमों से जोड़ने के लिए फैसला लिया है जिसके अंतर्गत जिला स्तर के साथ-साथ मंडल स्तर पर भी कर्मचारी प्रकोष्ठ का गठन करने लिए विचार विमर्श किया गया !
इस बैठक में जिला संयोजक श्री एम आर लारोईया के साथ सह संयोजक श्री पी सी जैन, पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री हरीश भृगु, श्री सोमदत्त शर्मा, श्री रतन लाल गुप्ता, श्री टी सी अग्रवाल, श्री पवन कुमार गुप्ता, श्री सतीश कुमार जैन व श्री भुपेंद्र बहल ने भी बैठक में भाग लिया व जिला स्तर पर कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रारूप पर चर्चा की और और इसकी कार्यप्रणाली से सभी को अवगत कराया ! आगामी दो सप्ताह में इस कार्यकारिणी के गठन का लक्ष्य रखा गया है जिस को पूरा करने के लिए समस्त कार्यकर्ताओं को आग्रह किया गया !
जिला गुरुग्राम में 4 विधानसभा क्षेत्र हैं ।
गुरुग्राम विधानसभा, बादशाहपुर विधानसभा, सोहना विधानसभा व पटौदी विधानसभा है इन सभी विधानसभाओं से प्रतिनिधित्व हो इसको कैसे सुनिश्चित किया जाए इसकी रचना योजना के बारे में भी विस्तार से चर्चा हुई !
जिला संयोजक ने बताया कि जिला स्तर की कार्यकारिणी की एक रूपरेखा तैयार करने के बाद भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ व कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्रीमान विद्यान्नद लाबां जी के दिशानिर्देशानुसार इस कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। अभी पुराने कार्यकर्ताओं व पुराने कर्मचारियों के कई नाम विचाराधीन हैं और रिटायर्ड कर्मचारियों व गैर सरकारी संस्थाओं के कर्मचारियों का समावेश करके इस कार्यकारिणी के गठन का विचार बनाया है जिससे कि प्रदेश संगठन, प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनकड और जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी की योजना का दूरगामी प्रभाव और अपेक्षा जो कर्मचारी प्रकोष्ठ से की गई है उस पर हम खरा उतरे ऐसा जिला संयोजक ने बताया !

Comments are closed.

Discover more from Theliveindia.co.in

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading